करण जौहर की वसीयत में शाहरुख के बच्चों का नाम ! मामला समझ से परे

दो बच्चों के पिता बनने के बाद से फिल्ममेकर करण जौहर बेहद खुश हैं और सभी का धन्यवाद करते फिर रहे हैं। उनकी खुशी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने कुछ वक्त के लिए ब्रेक लेने का फैसला भी किया है। लेकिन इसी बीच अब जो बड़ी खबर आ रही है वो करण जौहर की वसीयत को लेकर है।करण जौहर की वसीयत में शाहरुख के बच्चों का नाम ! मामला समझ से परे

कहा जा रहा है कि करण जौहर की वसीयत के मुताबिक उनकी सारी संपत्ति उनके दोनों बच्चों के अलावा शाहरुख और गौरी के बच्चों – आर्यन और सुहाना के बीच भी बराबर बंटेगी।

 मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर शाहरुख के बच्चों आर्यन और सुहाना को अपने बच्चों की तरह मानते हैं और अक्सर वो कहते भी रहे हैं कि आर्यन उनका बेटा ही है। कहा जा रहा है कि करण जौहर ने अपनी वसीयत में आर्यन और सुहाना को भी संपत्ति का हकदार बना रखा है और उनका नाम शामिल है।
 इस खबर के अनुसार, करण ने कहा भी था कि आर्यन और सुहाना उनकी वसीयत के दो गोल्डन मेंबर्स की तरह हैं और उनके बाद उनकी जिंदगी में आलियाा भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी आए। इन सभी को वो अपने बच्चों की तरह मानते हैं और कहते हैं कि जब भी ये किसी मैग्जीन के कवर पर भी दिखते हैं तो वो एक प्राउड पेरेंट की तरह महसूस करते हैं।
 
 करण के इस बयान से साफ जाहिर है कि उनके दोनों बच्चों, यश और रूही के आने के बाद वो अपनी वसीयत में बड़ा बदलाव कर सकते हैं और जिसमें आर्यन और सुहाना को भी बड़ा हिस्सा मिल सकता है।

बता दें कि फिलहाल करण के दोनो बच्चे प्रीमेच्योर हैं जिसके चलते उन्हें दो हफ्तों तक अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। दोनों का जन्म 7 फरवरी को मुंबई के मसरानी अस्पताल में हुआ था। करीब एक महीने से दोनों बच्चे अस्पताल में ही पल रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com