कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बेयर ग्रिल्स के साथ Man Vs Wild में करेगे बड़ा धमाका

ब्रिटिश वाइल्डलाइफ एडवेंचर बेयर ग्रिल्स का नाम उनके शो मैन वर्सेस वाइल्ड विश्व भर में मशहूर है. कुछ दिनों पहले इस शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नजर आ चुके हैं.

इस शो में  सुपर स्टार रजनीकांत भी जल्द ही नजर आने वाला है. खबर है बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ बेयर ग्रिल्स  मुल्लेहाल के जंगलों में शूटिंग पूरी कर चुके हैं. अब भारतीय क्रिकेटर के फैंस के लिए बड़ी  खुशखबरी यह है कि इस शो में  जल्द ही कप्तान विराट कोहली भी नजर आ सकते हैं.

कयास लगाया जा रहा है कि 14 एपिसोड में विराट कोहली नजर आएंगे, इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी जल्द नजर आने वाली हैं. फिलहाल इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि विराट और दीपिका इस शो के लिए शूटिंग कहा करेंगे या कर लिया है.

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट्स में व्यस्त है तो वहीं विराट कोहली अपनी टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर हैं.जहां भारत ने पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के 4 मैचों में जीत हासिल किए हैं और पांचवा मैच 2 फरवरी कोल होने वाला है.

यहां आपको बता दें कि इस शो में इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सुपरस्टार रजनीकांत नजर आ चुके हैं. बीते दिनों खबरें भी आईं थी कि रजनीकांत शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे. हालांकि बाद में उन्होंने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा था कि वो ठीक हैं और उन्हें मामूली चोटें आईं हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com