कप्तान विराट कोहली अगली सीरीज में जोरदार वापसी करेंगे: मदन लाल

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और क्रिकेट सलाहकार समिति के सदस्य Madan Lal ने भारतीय कप्तान Virat Kohli की आलोचना करने वालों को करारा जवाब दिया है।

Madan Lal ने सवाल उठाया कि जब कुछ समय पहले तक लोग Virat Kohli की आक्रामक शैली को पसंद करते थे तो अब इस मामले में उनकी आलोचना क्यों की जा रही हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ कुछ समय पहले संपन्न हुई टेस्ट सीरीज के दौरान Virat Kohli ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन के आउट होने पर आक्रामक अंदाज में जश्न मनाया था।

उन्हें इस दौरान दर्शकों की तरफ भी आक्रामक अंदाज में संकेत करते हुए देखा गया था। वे प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक जर्नलिस्ट पर भी बिफर गए थे।

मदन लाल ने कहा, पहले तो भारतीय फैंस आक्रामक कप्तान चाहते थे। अब हमारे पास विराट कोहली के रूप में आक्रामक कप्तान हैं तो फैंस चाहते हैं कि वे अपनी आक्रामक शैली पर रोक लगाएं। मुझे तो मैदान पर उनका व्यवहार पसंद है। हमें उनके जैसा ही आक्रामक कप्तान चाहिए।

विराट कोहली के लिए न्यूजीलैंड का दौरा बेहद निराशाजनक रहा था। वे दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 9.5 की औसत से मात्र 38 रन ही बना पाए थे। वे इस दौरे पर 11 पारियों में सिर्फ एक बार अर्द्धशतक लगा पाए थे।

मदन लाल ने कहा कि हर खिलाड़ी खराब दौर से गुजरता है और विराट कोहली भी जल्दी ही इस दौर से उबरेंगे। उन्होंने कहा, इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता हैं कि वे अभी भी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। तकनीकी खामियां हर किसी के साथ हो सकती है और विराट अगली सीरीज में जोरदार वापसी करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com