कपिल शर्मा शो की शुरुआत कुछ खास नहीं ,लोगों को याद आई पुरानी कास्ट

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो का नया सीजन टीवी पर ऑन एयर हो चुका है। इस सीजन में कई नए चेहरे नजर आ रहे हैं। हालांकि कपिल शर्मा शो की शुरुआत कुछ खास नहीं रही और लोगों को पुरानी कास्ट याद आई।

 कपिल शर्मा का कॉमेडी शो एक बार फिर से अपने नए सीजन के साथ टीवी पर लौट चुका है। यह शो 10 सितंबर से सोनी टीवी पर प्रसारित हुआ है। कॉमेडी शो के इस नए सीजन में कई बदलाव किए गए। इस सीजन में कई नए चेहरे नजर आए, तो वहीं कुछ ऐसे एक्टर्स कपिल शर्मा शो को अलविदा कह गए जो इस शो की जान थे। जिन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ की शुरुआत में ही लोगों ने बहुत याद किया। जहां कपिल कुछ लोगों के चेहरों पर एक बड़ी सी मुस्कान लाने में सफल हुए, तो वहीं कुछ लोगों ने कपिल के इस सीजन को सबसे ज्यादा वर्स्ट बताया।

अक्षय कुमार ने की नए सीजन की शुरुआत

वैसे तो खिलाड़ी अक्षय कुमार कपिल शर्मा के लिए काफी लकी मानें जाते हैं। उनके अब तक दो सीजन की शुरुआत अक्की के एपिसोड से हुई और दोनों ही सीजन सफल रहे। लेकिन इस तीसरे सीजन में अक्षय कुमार कपिल शर्मा के लिए कुछ खास लकी नहीं रहे। दरअसल कपिल के शो में फिल्म ‘कठपुतली’ की टीम पहले एपिसोड में मेहमान बनकर पहुंची थी। अक्षय कुमार के अलावा सरगुन मेहता, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के साथ चंद्रचूड़ सिंह भी कपिल के शो में पहुंचे थे। कपिल को ये उम्मीद थी कि दर्शकों को उनके लुक की तरह ही उनके नए सीजन का पहला एपिसोड पसंद आएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उनके शो के पहले एपिसोड को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली।

दर्शकों को याद आए कृष्णा अभिषेक-भारती सिंह

सोशल मीडिया पर लोग ‘द कपिल शर्मा शो’ को देखने के बाद लगातार अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘कपिल शर्मा शो’ का मैंने पहला एपिसोड देखा, मुझे ऐसा लगता है कि इसका ग्राफ गिर रहा है। ये नया एडिशन बिलकुल निराशाजनक है’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैं कपिल शर्मा शो देख रहा हूं, लेकिन मुझे इसे देखने के बाद सपना की याद आ रही है’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये द कपिल शर्मा शो’ का सबसे खराब एपिसोड है, यह शो सुनील ग्रोवर और कृष्णा अभिषेक के बिना नहीं चल सकता है’। कपिल शर्मा शो के नए सीजन की बात करें तो इस सीजन में सृष्टि रोड़े सहित कई नए चेहरे नजर आ रहे हैं, तो वहीं कृष्णा अभिषेक(सपना) और भारती सिंह और चंदू चायवाला(चंदन प्रभाकर) इस शो को अलविदा कह चुके हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com