कपल सम्भोग करने का नया एक्सपेरिमेंट कर रहे थे ट्राई, अचानक महिला के प्राइवेट पार्ट में मुंडी घुसाकर करने लगा सम्भोग, तभी हुआ कुछ ऐसा…

अकसर लोग जब भी शारीरिक संबंध बनाते हैं तो वो नए एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं, मगर आज हम आपको एक ऐसे कपल के बारे मे बताने जा रहे है जिनको इसका बहुत खतरनाक खामियाजा भुगतना पड़ा ।

यह घटना अमेरिका के अलबामा की है जहां पर एक कपल ने रात को कुछ नया करने की सोची मगर उनको पता नहीं था कि उनका यह एक्सपेरिमेंट उनको इतना मंहगा पड जाएगा जिसके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था । बताया जा रहा है कि, इस शख्स का सिर उसके पार्टनर के प्राइवेट पार्ट में फंस गया, जी हां, आपने सही सुना । जिसके बाद उसकी पत्नी के प्राइवेट पार्ट से खून निकलना शुरू हो गया । तब उन दोनों ने डॉक्टर्स की मदद लेने के बारे में फैसला किया ।

जब अस्पताल में उनका कॉल रिसीव किया गया तो महिला ने इसके बारे में  बताया तो उस समय आॅपरेटर को लगा कि कोई उससे मजाक कर ​रहा है । मगर फिर बाद में उस महिला की बात को सीरियस लिया गया और उनके लिए मदद को भेजा गया ।

बता दें कि उस समय वह महिला दर्द से चीख रही थी और उसके पति का मुंह उसके प्राइवेट पार्ट में आधा फंसा हुआ था । उनका इलाज करने वाले डॉक्टर ने कहा कि इस तरह के एक्सपेरिमेंट बेहद ख़तरनाक होते हैं। लोगों को इनसे बचना चाहिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com