कटरीना कैफ, उत्साहित हैं, अक्षय कुमार के साथ फिर काम करने के लिए…

एक दौर था जब अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी का बॉलीवुड में डंका था दोनों को लोग हर फिल्म में एक साथ देखना चाहते थे और दोनों को लोग खूब पसंद करते थे. एक साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था,

और दोनों को आज भी लोग साथ देखना चाहते हैं. उन्होंने अनीज बज्मी की सिंह इज़ किंग, विपुलशाह की नमस्ते लंदन और अनीज़ बज्मी की वेलकम में अपना कमाल दिखाया था इसी के साथ उनकी तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था.

वहीं साल 2010 के बाद से दोनों ने ही किसी भी फिल्म में साथ काम नहीं किया है लेकिन रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी के साथ दोनों एक बार फिर वापसी कर रहे हैं.एक इंटरव्यू में कटरीना ने कहा कि ‘मैं बेहद उत्साहित हूं. हम सूर्यवंशी के कुछ दिनों की शूटिंग निपटा भी चुके हूं. मैं असल में सोच रही थी कि ये अनुभव कैसा होने जा रहा है. मुझे लगा कि शायद अक्षय के साथ सांमजस्य बनाने में दिक्कत होगी, कंफर्टेबल होना शायद आसान नहीं होगा.

क्योंकि हम 9 सालों बाद काम करने जा रहे थे और 9 साल काफी लंबा समय होता है लेकिन जैसे ही मुझे सेट पर एक्शन की आवाज़ सुनाई दी मैं कंफर्टेबल हो गई थी. मुझे लगा कि सब ठीक है. हम दोनों के बीच अब भी वही केमिस्ट्री है जो पहले हुआ करती थी और अक्षय एक बेहतरीन कोस्टार हैं. यह फिल्म 2020 में ईद के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है और इसमें अक्षय कुमार डीसीपी वीर सूर्यवंशी का किरदार निभाते नजर आएंगे. वहीं अक्षय भी रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज का हिस्सा होंगे ये बात तभी साफ हो गई थी जब सिम्बा रिलीज की गई थी. रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज में अब तक अजय देवगन, रणवीर सिंह जुड़ चुके हैं और अब अक्षय कुमार की बारी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com