कंगना रनौत को मिलेगा करारा जवाब अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर शिवसेना में शामिल हुई

एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर आज शिवसेना में शामिल हो गई हैं. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में उर्मिला ने पार्टी की सदस्यता ली. इससे पहले उर्मिला कांग्रेस में थीं और मुंबई नॉर्थ सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ चुकी हैं. उन्होंने हाल में कांग्रेस पार्टी छोड़ दी थी. इसके बाद वह शिवसेना में शामिल हो गईं.

महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार उर्मिला मातोंडकर को विधान परिषद का सदस्य बनाने की तैयारी में थी. सरकार ने उनका नाम राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के पास भेजा था. महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी की सरकार ने राज्यपाल के पास 12 नामों की सूची भेजी थी, जिन्हें राज्यपाल के कोटे से विधान परिषद भेजा जाना है. 

शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस का महा विकास अघाड़ी गठबंधन है. तीनों ही पार्टियों के चार-चार नेताओं का नाम राज्यपाल के पास भेजा गया था. एनसीपी ने एकनाथ खडसे, राजू शेट्टी, यशपाल भिंगे और आनंद शिंदे का नाम भेजा है, जबकि कांग्रेस ने रजनी पाटिल, सचिन सावंत, मुझफ्फर हुसैन और अनिरुद्ध वनकर का नाम भेजा है. 

वहीं शिवसेना ने उर्मिला मातोंडकर, चंद्रकांत रघुवंशी, विजय करंजकर और नितीन बानगुडे पाटिल का नाम भेजा है. इसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि उर्मिला शिवसेना का दामन थाम सकती हैं. आज सीएम उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में उर्मिला ने शिवसेना की सदस्यता ले ली है.

उर्मिला मातोंडकर ने अपने सियासी सफर की शुरुआत कांग्रेस से की थी. वह 2019 लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हुई थीं. कांग्रेस ने उन्हें मुंबई उत्तर से टिकट दिया था. हालांकि उन्हें शिकस्त का सामनना करना पड़ा था. उन्हें बीजेपी के गोपाल शेट्टी से मात खानी पड़ी थी. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com