औरंगाबाद पुलिस ने दिगग्ज क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से माफ़ी मांगी

पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करने के मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने नया खुलासा किया है. पुलिस ने बयान जारी कर कहा है कि अजहरुद्दीन के खिलाफ गलतफहमी से मामला दर्ज हो गया था. इसे लेकर अब कोर्ट में सी-समरी रिपोर्ट दायर की जा रही है.

क्रिकेटर और पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी के मामले में नया मोड़ आ गया है. अजहरुद्दीन समेत तीन लोगों पर ट्रैवल एजेंट मोहम्मद शहाब ने 20 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था.

शहाब ने आरोप लगाया था कि अजहरुद्दीन के एजेंट ने 27 एयर टिकट बुक कराए थे और उसके 20 लाख बकाया रुपये अब तक नहीं दिए हैं. इसके बाद सिटी चौक पुलिस स्टेशन में अजहरुद्दीन के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था.

इसके जवाब में पूर्व सांसद अजहरुद्दीन ने सफाई दी थी उन पर लगे सभी आरोप पूरी तरह से गलत और झूठे हैं. उन्होंने कहा था कि ट्रैवल एजेंट पापुलैरिटी पाने के लिए इस तरह का आरोप लगा रहा है. मेरे पास कोई बकाया नहीं है और मैं ट्रैवल एजेंसी के खिलाफ कार्रवाई के लिए कानूनी सलाह ले रहा हूं.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक अब इस पूरे मामले में महाराष्ट्र की औरंगाबाद पुलिस ने एक बयान जारी कर कहा, ‘पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कअजहरुद्दीन के खिलाफ गलतफहमी के कारण धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया था. इस कारण कोर्ट में ‘सी-समरी’ रिपोर्ट दर्ज की जा रही है.’ यह रिपोर्ट तब दर्ज की जाती है जब पुलिस गलत तथ्यों के आधार पर कोई मामला दर्ज कर लेती है.

बता दें कि मोहम्मद अजहरुद्दीन भारतीय क्रिकेट टीम का लंबे समय तक कप्तान रहे. उनकी कप्तानी में भारत टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया था. बाद में उन्होंने राजनीति में कदम रखा. फिर अजहरुद्दीन ने कांग्रेस के टिकट पर दो बार चुनाव लड़ा. 2009 के लोकसभा चुनाव में वह मुरादाबाद से कांग्रेस के टिकट पर सांसद चुने गए. 2014 के लोकसभा चुनाव में अजहर ने राजस्थान की टोंक-सवाईमाधोपुर सीट से चुनाव लड़ा लेकिन हार गए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com