ओह माय गॉड 2 को लेकर परेश रावल कह दी थी ऐसी बात..

ओह माय गॉड 2 का शानदार ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हुआ। दर्शकों को फिल्म का टीजर काफी पसंद आ रहा है। तो वहीं दूसरी तरह ओएमजी 2 का टीजर देखने के बाद परेश के फैंस ने उन्हें काफी मिस भी किया। सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल भी खड़े हो रहे हैं कि आखिर क्यों परेश ओह माय गॉड 2 में नहीं हैं।

HIGHLIGHTS

  1. ‘ओह माय गॉड 2’ का धमाकेदार टीजर 11 जुलाई को हुआ रिलीज
  2. ‘ओह माय गॉड 2’ में परेश रावल नहीं आए नजर
  3. ‘मुझे कहानी अच्छी नहीं लगी’- परेश रावल

 अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 का शानदार टीजर 11 जुलाई को रिलीज हुआ। इस फिल्म में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म ओएमजी का सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार के साथ एक्टर परेश रावल नजर आए थे।

हालांकि इस बार परेश की जगह पंकज त्रिपाठी ने ली है। ओएमजी 2 का टीजर देखने के बाद परेश के फैंस ने उन्हें काफी मिस भी किया। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल भी खड़े हो रहे हैं कि आखिर क्यों परेश ओह माय गॉड 2 में नहीं हैं।

जब घोषणा हुई थी तब बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में परेश रावल ने कहा था, ‘मुझे कहानी अच्छी नहीं लगी और इसलिए मैं इस फिल्म से नहीं जुड़ा। मेरे लिए कोई भी सीक्वल बनाना, मुझे एक कैरेक्टर के नाते मजा नहीं आ रहा तो मैंने बोला मैं नहीं करूंगा।’ इतना ही नहीं उन्होंने आगे ये भी कहा था कि, मेरे लिए कोई और सीक्वल बनाना।

भगवान शिव के अवतार में दिखे अक्षय कुमार

फिल्म के  में आस्तिक और नास्तिक, भगवान और आस्था पर चर्चा की गई है। पूरे टीजर के दौरान ‘हर हर महादेव’ और ‘जय महाकाल’ जैसे जयकारे गूंज रहे हैं। फिल्म में भगवान शिव की भूमिका में नजर आएंगे। टीजर में वह भगवान शिव की पूजा-पाठ में डूबे पंकज त्रिपाठी को साक्षात दर्शन देते नजर आए हैं।

11 अगस्त को रिलीज होगी ओएमजी 2

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म का सब्जेक्ट यौन शिक्षा पर आधारित होगा। फिल्म कथित तौर पर कोर्ट रूम ड्रामा होगी, जिसमें एक नागरिक कोर्ट में जाता है, और स्कूलों में यौन शिक्षा को अनिवार्य करने की मांग करता है। ये फिल्म 11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज होगी। इसी बीच सनी देओल की फिल्म गदर 2 भी 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com