ओप्पो Realme 1 ने यूजर्स के बीच बनाई अपनी जगह, 4 लाख से ज्यादा यूनिट की हुई बिक्री

ओप्पो के सब-ब्रैंड Realme का पहला फोन यूजर्स के बीच अपना जगह बनाने में कामयाब रहा। ओप्पो ने एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया है कि Realme 1 के लॉन्च के 40 दिन के अंदर इस फोन की 4 लाख यूनिट से ज्यादा की बिक्री की जा चुकी है। इसके अलावा यह फोन पिछले 2 महीने में अमेजन की बेस्टसेलर रैंकिंग में टॉप पर रहा। साथ ही इसे 4.4 रेटिंग के साथ सबसे ज्यादा रेटेड फोन का खिताब भी मिला।

इस फोन को मई के मध्य में लॉन्च किया गया था जिसके बाद इसे एक्सक्लूसिवली अमेजन इंडिया पर 25 मई से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया। इसे तीन वेरिएंट में पेश किया गया है। पहला वेरिएंट 3 जीबी रैम+32 जीबी स्टोरेज, दूसरा वेरिएंट 4 जीबी रैम+64 जीबी स्टोरेज और तीसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम+128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। ओप्पो ने बताया कि इस फोन का बेस वेरिएंट पूरी तरह सोलड आउट हो चुका है।

फीचर्स: इस फोन में एआई आधारित 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जो डेप्थ इफेक्ट को सपोर्ट करता है। साथ ही 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। यह भी एआई आधारित सेंसर है। यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक MT6771 Helio P60 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 3/4/6 जीबी रैम से लैस है। इसमें 32/64/128 स्टोरेज के तीन वेरिएंट में उपलब्ध है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com