ऑस्ट्रेलिया ने ओमान को 39 रन से हराया

मार्कस स्टोइनिस ने एक छोर संभाले रखा और अंत तक नाबाद रहे। स्टोइनिस ने 27 गेंद पर अपना अर्धशतक जड़ा। 15वें ओवर में स्टोइनिस के बल्ले से चार सिक्स निकले। मार्कस स्टोइनिस जब बल्लेबाजी करने आए थे तो टीम का स्कोर तीन विकेट पर 50 रन था। ऑस्ट्रेलिया 12 ओवर तक 63 रन बनाकर संघर्ष करती हुई दिख रही थी।

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का 10वां मैच ऑस्ट्रेलिया और ओमान के बीच खेला गया। ऑस्ट्रेलिया ने ओमान को 39 रन से हराकर जीत दर्ज की। ऑस्ट्रेलिया के लिए मार्कस स्टोइनिस ने पहले बल्लेबाजी से टीम को एक फाइटिंग टोटल तक लेकर गए। बाद में गेदबाजी करते हुए तीन विकेट भी चटकाए।

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत खराब रही। ट्रेविस हेड 12 और कप्तान मिचेल मार्श 14 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं, ग्लेन मैक्सवेल का खाता तक नहीं खुला। इसके बाद एक छोर पर खड़े डेविड वॉर्नर का साथ मार्कस स्टोइनिस ने दिया। दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए 34 गेंद पर 102 रन की साझेदारी हुई है। डेविड वॉर्नर 56 रन बनाकर आउट हुए।

संघर्ष करती हुई टीम को संभाला

मार्कस स्टोइनिस ने एक छोर संभाले रखा और अंत तक नाबाद रहे। स्टोइनिस ने 27 गेंद पर अपना अर्धशतक जड़ा। 15वें ओवर में स्टोइनिस के बल्ले से चार सिक्स निकले। मार्कस स्टोइनिस जब बल्लेबाजी करने आए तो टीम का स्कोर तीन विकेट पर 50 रन था। ऑस्ट्रेलिया 12 ओवर तक 63 रन बनाकर संघर्ष करती हुई दिख रही थी।

ओमान के गेंदबाजों की पिटाई 

इसके बाद स्टोइनिस ने 150 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए ओमान के गेंदबाजों की खूब पिटाई की। टीम ने अगले 8 ओवर में दो विकेट गंवाकर 101 रन जोड़े। स्टोइनिस ने 35 गेंद पर दो चौकों और 6 छक्कों की मदद से नाबाद 66 रन की पारी खेली।

चटकाए तीन विकेट

इसके बाद जब लक्ष्य का बचाव करना हुआ तो स्टोइनिस ने गेंदबाजी में भी कमाल किया। मार्कस स्टोइनिस ने तीन ओवर में मात्र 19 रन देकर तीन विकेट लिए। इस दौरान उनकी इकोनॉमी 6.30 की रही। इस उम्दा प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com