ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस का अपने प्रेग्नेंट वाइफ से मिलने का हुआ वायरल

नई दिल्ली, पिछले कुछ सप्ताह आइपीएल 2021 से जुड़े सभी लोगों के लिए किसी रोलर-कोस्टर की सवारी से कम नहीं रहे हैं। कुछ फ्रेंचाइजी में कुछ कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद 4 मई को लीग को निलंबित कर दिया गया था। इसके तुरंत बाद विदेशी खिलाड़ियों को भारत छोड़ना पड़ा। जब तक उनके देश से यात्रा प्रतिबंध हटा नहीं लिया गया, तब तक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने मालदीव के लिए उड़ान भरी। इसके बाद उन्हें अपने-अपने गंतव्यों के लिए रवाना होने से पहले ऑस्ट्रेलिया में ही क्वारंटाइन में रहना पड़ा।

रविवार को, ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस का अपने प्रेग्नेंट वाइफ से मिलने का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया। वीडियो में कमिंस बेकाबू होकर अपने पार्टनर बैकी को गले लगाते नजर आ रहे हैं। कमिंस के अलावा, स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर सिडनी में एक क्वारंटाइन पूरा करने वाले अन्य लोगों में शामिल थे। स्मिथ और वार्नर समेत कई खिलाड़ी आज अपने परिवार से रूबरू हो सकेंगे, जिसके लिए वे बेताब थे।

मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी सामने आया है कि अब सितंबर-अक्टूबर में जब यूएई में आइपीएल होगा तो पैट कमिंस उस दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते नजर नहीं आएंगे, क्योंकि उन्होंने अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए ये फैसला किया है।

डेविड वार्नर ने कहा था कि घर जाकर बहुत अच्छा लगा। वहीं, जेसन बेहरेनडॉर्फ ने कहा, “कहीं फंसना हमेशा कठिन होता है, और यह जानकर कि हम घर पहुंचने में सक्षम हैं, एक राहत थी और अब हम क्वारंटाइन से बाहर हैं, मैं घर जाने और अपने परिवार को देखने के लिए बेताब हूं।” दूसरी ओर सीएसके के बल्लेबाजी कोच माइक हसी ने अपनी कोविड -19 यात्रा के बारे में विचार रखे और कहा, “मेरा प्रारंभिक परीक्षण एक कमजोर पॉजिटिव के रूप में आया था और हम उम्मीद कर रहे थे कि अगला परिणाम नेगेटिव होगा और यह ठीक होगा, लेकिन दुर्भाग्य से मैंने अगले दिन फिर से टेस्ट कराया तो पॉजिटिव ही आया।”

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com