VIDEO: ऐश्वर्या के प्यार में ऐसे टूटे थे सलमान, वायरल हो रहा सालों पुराना वीडियो

मुंबई : सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज़ होने वाला है. यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज़ होगी. लेकिन इस फिल्म से पहले सलमान का सालों पुराना एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान का ऐसा रूप देखने को मिल रहा है, जिसे आज से पहले नहीं देखा होगा.

VIDEO: ऐश्वर्या के प्यार में ऐसे टूटे थे सलमान, वायरल हो रहा सालों पुराना वीडियो

फिल्मों में सलमान कई बार नशे में झूमते हुए नजर आ चुके हैं. फिल्मों में अक्सर सलमान का दिल टूटने के बाद वह बहुत ही दुखी हो जाते हैं. असल जिंदगी में ब्रेकअप होने के बाद सलमान किस तरह उसका सामना करते हैं.

वैसे तो सलमान ने कई बार प्यार के पेंच लड़ाए हैं. और कई बार उनकी पतंग बीच आसमान में कटी भी है. लेकिन ऐश्वर्या राय के साथ हुए ब्रेकअप से सलमान बिल्कुल टूट गए थे. उन्होंने कई कोशिशें की ऐश उनकी लाइफ में दोबारा लौट आएं लेकिन ऐसा नहीं हुआ. 

ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद सलमान अक्सर शराब के नशे में रहते थें. सलमान का वायरल वीडियो कई साल पुराना है. इस वीडियो में सलमान शराब के नशे में धोखा देने के बाद भी अपने प्यार का साथ न छोड़ने की बात गाकर बता रहे हैं.

सलमान का यह वीडियो प्राइवेट पार्टी का है. वीडियो में सलमान के साथ म्यूजिक डायरेक्टर साजिद अली खड़े हुए हैं. वह भी सलमान के सुर में सुर मिला रहे हैं. साथ में काउंटर पर शराब की बोतलें भी साफ नजर आ रही हैं. फिर क्या था अचानक भाई को जोश आ जाता है और वो जोर- जोर से गाना शुरु कर देते हैं. गाना गाते वक्त सलमान के हाव-भाव को ध्यान से देखिएगा.

देखें विडियो:-

https://youtu.be/BicyI95r-LE

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com