एसयूवी की छत पर बैठकर खतरनाक स्टंट करते इस युवक का वीडियो वायरल होने के बाद FIR दर्ज

दिल्ली-वजीराबाद रोड पर एसयूवी गाड़ी की छत पर बैठकर खतरनाक स्टंट करते एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में एसयूवी की छत पर बैठा युवक करीब पांच किलोमीटर तक खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहा है।

गाजियाबाद की टीलामोड़ थाना पुलिस ने करीब 29 सेकेंड के वायरल वीडियो की जांच की तो पता चला कि एसयूवी गाड़ी ग्रेटर नोएडा के एक युवक की है। वायरल वीडियो भोपुरा से शालीमार गार्डन तक का बताया जा रहा है। चालक गाड़ी को इतनी तेज रफ्तार से दौड़ा हा था कि यदि कोई वाहन चालक उसके सामने आ जाता तो बुरी तरह घायल हो जाते। वहीं, टीलामोड़ थाना पुलिस को सिर्फ गाड़ी नंबर पता चला है, लेकिन आरोपी को पकड़ने में पुलिस को सफलता नहीं मिली है। वीडियो वायरल होने को सिंकदरपुर पुलिस चौकी के सामने भी शूट किया गया।

इससे पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं। चौकी के सामने दिल्ली-वजीराबाद रोड पर खतरनाक स्टंट का वीडियो शूट हो जाता है और पुलिस एसयूवी गाड़ी के चालक और छत पर बैठे युवक की कई घंटे बाद भी पहचान नहीं कर पाती है।

टीलामोड़ थाना प्रभारी भुवनेश कुमार का कहना है कि वाहन नंबर के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपी को शीघ्र पकड़ लिया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com