एयर सेक्स ट्राई किया क्या?

एयर सेक्स ट्राई किया क्या? हैरान हो गए आप। कई तरह के सेक्स के बारे सुना होगा लेकिन क्या कभी एयर सेक्स के बारे में आपने सुना है? नहीं तो आज हम आपको बताते हैं। एयर सेक्स का मतलब हवा में सेक्स करना होता है लेकिन इससे पहले की आप ये समझे की हम आपको सेक्स किसी सेक्स पोजीशन के बारे में बता रहे हैं तो आप गलत हैं क्योंकि जो हम आपको बता रहे हैं वो कोई सेक्स पोजीशन नहीं है बल्कि न्यूयॉर्क में होने वाला एक सेक्स चैम्पियनशिप है जिसमें प्रतिभागी सच में सेक्स नहीं करते हैं बल्कि सेक्स करने की एक्टिंग करते हैं।एयर सेक्स ट्राई किया क्या?

यह प्रतियोगिता गुरुवार को न्यूयॉर्क में सम्पन्न हुई है। इस आयोजन के दौरान प्रतियोगियों ने स्टेज पर सेक्स को प्रदर्शित किया, लेकिन इस स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान सारे प्रतियोगी पूरी तरह से कपड़े पहने हुए थे और प्रतियोगिता में कोई सहभागी नहीं था हर प्रतियोगी को अकेले ही इसमे भाग लेना था।2-8-300x224

एयर सेक्स वर्ल्ड चैम्पियनशिप के स्टेज पर केवल दो नियम होते हैं। पहला तो यह कि सभी प्रदर्शनों का चरमोत्कर्ष (क्लाइमेक्स) कृत्रिम होने चाहिए और प्रदर्शन के दौरान हमेशा ही एक दूसरा व्यक्ति (जो कि हमेशा ही काल्पनिक होता है) भी होना चाहिए। प्रदर्शन का फैसला न्यायाधीशों के एक पैनल द्वारा किया जाता है जो कि प्रत्येक प्रतिभागी की खूबियों और खामियों का खुलासा करता है। इसके साथ ही विजेता का चुनाव उपस्थित लोगों के द्वारा भी किया जाता है। इसके न्यायाधीशों में प्रसिद्ध पोर्न स्टार लीजा एन भी शामिल रही हैं।

11-1 इस वर्ष एडम विल्सन (जिनका स्टेज नाम ‘टूटेनैनी’ है) जनता की पहली पसंद थे। वे लगातार दूसरी बार इस प्रतियोगिता के विजेता बने हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com