एयर इंडिया की फ्लाइट में अटकी 50 लोगों की जान, इमरजेंसी लैंडिंग से कई वीआईपी बाल-बाल बचे

भोपाल से दिल्ली जाने वाले एयर इंडिया की फ्लाइट से बर्ड हिट के बाद सोमवार सुबह 50 लोगों की जान एयरबस-319 में अटक गई.

इस बर्ड हिट के बाद एयरबस में ऑयल लीकेज शुरू हो गया और फ्लाइट को जयपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंड करवाया गया. हालांकि इस लैंडिंग से पहले हवा में 50 यात्रियों की जान अटकी रही. इस फ्लाइट में कई वीआईपी भी थे और भाजपा के तीन बड़े नेता भी इनमें शामिल थे.एयर इंडिया की फ्लाइट में अटकी 50 लोगों की जान, इमरजेंसी लैंडिंग से कई वीआईपी बाल-बाल बचे

आधा घंटे तक जयपुर के आसमां में

जयपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग के लिए फ्लाइट करीब आधा घंटे तक हवा में अटकी रही. जानकारी के अनुसार एयर इंडिया की यह फ्लाइट एआई 436 भोपाल से अपनी नियमित उड़ान पर दिल्ली जा रही थी. हालांकि, बर्ड हिट की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई और जयपुर एयरपोर्ट प्रबंधन इसे इमरजेंसी के स्थान पर फ्यूल कम होने पर की गई प्रायोरिटी लैंडिंग बता रहा है.

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने दिया पायलट को धन्यवाद

मध्यप्रदेश से भाजपा सांसद लक्ष्मी नारायण यादव, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा और मध्यप्रदेश भाजपा अध्यक्ष नन्द कुमार सिंह भी सवार थे. भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष झा ने फ्लाइट के सुरक्षित लैंड किए जाने के बाद आपात स्थित में सकुशल लैंडिंग कराने वाले पायलट को दिया धन्यवाद दिया.

  • दाऊद की बहन के किरदार में ऐसी दिखेंगी श्रद्धा, फिल्म का पोस्टर रिलीज

एयरपोर्ट प्रबंधन ने बर्ड हिट से किया इनकार

जयपुर एयरपोर्ट प्रबंधन ने बर्ड हिट जैसी किसी घटना से इनकार किया है. हालांकि एयरपोर्ट डायरेक्टर जयदीप सिंह बलहारा का कहना है कि मौसम खराब होने से काफी देर तक विमान को हवा में रोका गया था. उन्होंने यह कहा कि पायलट के फ्यूल कम शो करने की बात कही जाने पर विमान को जयपुर डायवर्ट किया गया था.

सड़क मार्ग से भेजा गया दिल्ली

इमरजेंसी लैंडिंग के बाद फ्लाइट के यात्रियों को सड़क मार्ग से दिल्ली भेजा गया है. एयरपोर्ट से बसों के जरिए यात्रियों को जयपुर  से दिल्ली रवाना किया गया है. इनमें भाजपा के तीनों नेता भी शामिल हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com