एयरलाइन्स पर भड़की हुमा कुरैशी, ट्वीट कर स्पाइसजेट को सुनाया बुरा भला

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री हुमा कुरैशी इन दिनों चर्चाओं का भाग बनी हुई हैं। उनकी मूवी बेल बॉटम शीघ्र ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हमेशा शांत रहने वाली हुमा ने आज एयरलाइन्स पर अपना क्रोध निकाला है। उन्होंने ट्वीट करके स्पाइसजेट को बहुत बुरा भला सुनाया है। इन दिनों हुमा कुरैशी अपनी आने वाली मूवी बेल बॉटम के प्रमोशन में व्यस्त हैं। आज प्रातः हुमा को कहीं बाहर जाना था जिसके कारण वह प्रातः हवाईअड्डे पर थीं लेकिन वह अपनी फ्लाइट बोर्ड नहीं कर पाई हैं।

वही हुमा कुरैशी ने ट्वीट किया- मैं यहां प्रातः 4:30 बजे से यहां हूं। मैंने स्पाइटजेट की प्रणाम सर्विस से टिकट बुक की थी। मैं काउंटर पर प्रातः 5:30 बजे से हूं मगर फिर भी प्रातः 6:30 बजे फ्लाइट बोर्ड नहीं कर पाई। ओवरबुक की गई फ्लाइट्स? इस स्तर पर चीजें मैनेज करने के कारण मैं अपनी कनेक्टिंग फ्लाइट मिस दूंगी। हुमा कुरैशी के इस ट्वीट के पश्चात् स्पाइटजेट ने उनकी परेशानी का समाधान करने का प्रयास किया है। उन्होंने हुमा के ट्वीट का उत्तर दिया- हाय मिस कुरैशी। प्लीज हमे आपका कॉन्टैक्ट नंबर मैसेज करें जिससे हम आपसे इस समस्यां के बारे में बात कर सकें।

हुमा कुरैशी एवं उनके भाई साकिब सलीम दोनों का ही एक प्रोफेशन है। जब हुमा से पूछा गया कि क्या उनकी मूवीज सिलेक्ट करने से भाई इंफ्लूएंस होते हैं तो उन्होंने बताया- ये मैटर नहीं करता है कि हम किस प्रोफेशन में हैं। भाई-बहन होने के नाते आप हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हो। घर पर हम प्रत्येक चीज को लेकर चर्चा करते हैं फिर वो चाहे काम हो या निजी जिंदगी, गोल्स और सपने। हम भी बाकी भाई-बहनों की भांति हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com