एनकाउंटर: कार लूटकर भाग रहे 2 बदमाशों को लगी गोली…

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में कार लूट कर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. इस दौरान बदमाशों ने दादरी के थानाध्यक्ष की गाड़ी में टक्कर मार दी. दोनों तरफ से गोलीबारी हुई, जिसमें दो शातिर बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए.

वारदात दादरी थाना इलाके की है. ग्रेटर नोएडा में 11:45 पर नोएडा के सहारा समय ऑफिस से एक ओला कैब बुक की गई थी. उसके बाद चार बदमाशों ने ड्राइवर को बंधक बनाकर झाड़ियों में फेंक दिया और कार लेकर फरार हो गए.

इस घटना का मैसेज पुलिस ने वायरलैस पर फ्लैश कर दिया. कार लूटकर बदमाश दादरी के टोल प्लाजा से होते हुए लुहारली गांव से निकल रहे थे. इसी दौरान दादरी पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया. बदमाशों ने इंस्पेक्टर दादरी की गाड़ी में सामने से टक्कर मार दी.

दोनों तरफ से गोलीबारी होने लगी. इसी बीच दो बदमाशों को पुलिस की गोली लग गई और दो बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस ने दो घायल बदमाशों को पकड़ लिया. जिनकी पहचान जितेंद्र और मोहित के रूप में हुई है. पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया है. 

पुलिस ने बिसरख से लूटी गई ईयोन कार बरामद कर ली. अब पुलिस फरार होने वाले दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है. घायल बदमाशों से इस संबंध में पूछताछ भी की जा रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com