एक ही में नजर लड़की को देखते ही दे बैठा दिल पाने के लिए किया ऐसा काम कि सुनकर आपके उड़ जायेगें होश…

एक तरफा प्यार में एक युवक ने रविवार की शाम एक साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर लिया और उसके बाद उसके घर वालों को फोन पर धमकी देकर कहा कि अपनी बड़ी बेटी से मेरी शादी करा दो, वरना मासूम की हत्या कर दूंगा. जी हाँ, उसने यह तक कहा कि ‘इसे ट्रेन के नीचे फेंक दूंगा.’ इस मामले में पुलिस ने बीते सोमवार को आरोपित को राजस्थान के बारां जिले के जंगल से गिरफ्तार कर मासूम बच्ची को बरामद किया है.

वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार के मुताबिक मुरली ओढ़ (22) फतेहगढ़ में अपने दूर के रिश्तेदार के घर आता-जाता रहता था और इसी बीच मुरली को इस रिश्तेदार की बड़ी बेटी से एक तरफा प्यार हो गया, जो नाबालिग है. वहीं बीती रविवार की शाम करीब चार बजे मुरली वहां पहुंचा और उसने रिश्तेदार की एक साल की बच्ची को उठा लिया और उसे उठाकर कह अपने साथ ले गया. इसके बाद उसने बच्ची के परिजन को फोन किया है और अपनी उक्त इच्छा बताते हुए धमकी दी और कहा, ‘अपनी बड़ी बेटी से मेरी शादी करा दो, वरना मासूम की हत्या कर दूंगा. इसे ट्रेन के नीचे फेंक दूंगा.’

जापान में फिर दिखाई दी खौफनाक मछली, जब भी दिखती है ये तो आती है भयानक सुनामी…

आप सभी को बता दें कि ऐसी धमकी मिलते ही परिजनों ने इस मामले में पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की. जांच के बाद पुलिस ने बीते सोमवार को मोबाइल लोकेशन के आधार पर मुरली को राजस्थान के बारां जिले के जंगल में एक टपरे से गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से उन्होंने बच्ची को भी सुरक्षित पाया. अब इस मामले में जांच जारी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com