एक महिला ने प्रस्ताव रखा है कि जो भी उसके लिए परफ्केट पार्टनर खोज कर लाएगा उसे पांच हजार डॉलर दिए जाएंगे..

अमेरिका के लॉस एंजिल्स से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। दरअसल, यहां पर अकेले रहकर परेशान हो चुकी एक महिला ने कहा है कि जो उसके पति को ढूंढ कर लाएगा, उसको इनाम के तौर पर 5,000 डॉलर यानी 4,10,462 रुपये का रेफरल बोनस दिया जाएगा।

स्थानीय न्यूज के मुताबिक, लॉस एंजिल्स की 35 वर्षीय कॉर्पोरेट मुकदमेबाजी वकील ईव टिली-कॉल्सन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड करते हुए इस बात की अपील की है कि कोई उसके पति को खोजने में उसकी मदद करे। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर उस महिला के 1000,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं।

कुछ सालों में तलाक देने की कही बात

महिला ने खुलासा किया कि उसने पहले यह रकम देने का सौदा अपने दोस्तों और अपने बॉस के साथ किया था, लेकिन अब वह इसे आम जनता के सामने रख रही है। महिला ने कहा, “प्रस्ताव यह है कि अगर आप मुझे मेरे पति से मिलवाएं और मैं उससे शादी कर लूं, तो मैं आपको 5,000 डॉलर दूंगी। मुझे उसके साथ लंबे समय तक शादीशुदा रहने की जरूरत नहीं है, मैं उसे 20 साल में तलाक दे सकती हूं।”

डेटिंग से थक चुकी है कॉल्सन

महिला की पहचान कॉल्सन के तौर पर की गई है। कॉल्सन ने कहा कि वह लगभग पांच सालों से अकेली हैं और डेटिंग से थक चुकी हैं। हालांकि, उसने कई लोगों से और डेटिंग ऐप्स पर भी मौजूद कुछ लोगों से मिलने की कोशिश की, लेकिन उसे उनमें से कोई पति के तौर पर पसंद नहीं आया।

कॉल्सन ने कहा, “कोविड के बाद से, डेटिंग एप्स पर चीजें काफी बदल गई है, अब लोग आपसे व्यक्तिगत तौर पर संपर्क नहीं करना चाहते हैं।  इसलिए मुझे ऐसा लगता है कि जो भी मेरे लिए एक ऐसा आदमी ढूंढ कर ला दें, जो मेरे पति बनने के लिए सही रहेगा, तो उस व्यक्ति को 5,000 डॉलर देना पूरी तरह से ठीक है। मुझे इसमें कुछ भी गलत नहीं लग रहा है।”

लड़के की लंबाई को दी प्राथमिकता

कॉल्सन ने कहा, जहां तक गुणों की बात है, तो वह एक ऐसे व्यक्ति की तलाश में हैं जो 27 से 40 वर्ष का हो, 5 फुट 11 इंच या उससे अधिक लंबा हो, जिसमें मजाकिया हो और जो प्यार खेल, जानवर और बच्चों से प्यार करता हो। वह लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहने के लिए भी तैयार हो। लंबाई की प्राथमिकता देने का कारण बताते हुए, कॉल्सन ने कहा कि वह खुद भी लंबी हैं, इसलिए जो लड़का उनके लिए चुना जाए, वो भी लगभग 5 फुट 11 इंच से ज्यादा होना चाहिए।

मैरिज सर्टिफिकेट पर हस्ताक्षर करते ही मिल जाएगी रकम

उन्होंने कहा, “मैंने ऐसे पुरुषों को डेट किया है, जो लंबाई में मुझसे छोटे थे और मुझे हिल्स पहनने से मना कर रहे थे, जिसके कारण मुझे अच्छा महसूस नहीं हुआ।” इस बीच, राजनीतिक विचार, धार्मिक विश्वास और जातीयता उसके लिए कोई बाधा नहीं है। उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहतीं कि जिस आदमी से उनकी शादी हो वह ड्रग्स ले। साथ ही, महिला ने वादा किया कि विवाह प्रमाणपत्र पर हस्ताक्षर होते ही मैचमेकर को रकम मिल जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com