एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने कराया अबतक का सबसे बोल्ड फोटोशूट,सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा बनर्जी का बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अपनी खूबसूरती से लाखों को कायल कर देने वालीं एक्ट्रेस ने इस बार तो सारी हदें पार कर दी हैं। ‘देवों के देव महादेव’ की ‘पार्वती’ का ये ऑफस्क्रीन अवतार सुर्खियों में छाया हुआ है। फैंस को पूजा का ये बेफिक्र अंदाज काफी अपील कर रहा है। टीवी की इस संस्कारी बहू के इस हॉट लुक पर अब तक 68 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं।

पूजा बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वो बाथ टब में बैठी नजर आ रहीं हैं। बाथ टब में सोप के झाग में डूबी पूजा काफी मनमोहक लुक्स दे रहीं हैं। टब में गुलाब की पंखुड़ियां पड़ीं हुईं हैं साथ ही शैम्पेन का भरा हुआ ग्लास भी रखा है। अपने इस बोल्ड फोटोशूट के कैफ्शन में पूजा ने लिखा, Lazy Noons’। 

यहां देखें तस्वीर…

वैसे पूजा की सिजलिंग तस्वीरों से उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भरा हुआ है। पूजा के बोल्ड और स्टनिंग अंदाज को टॉक ऑफ द टाउन बनने में जरा भी देर नहीं लगती है। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत फोटोज को शेयर कर फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं।  

हाल ही में पूजा बनर्जी ने एक्टर कुणाल वर्मा संग गोवा के एग्जॉट‍िक लोकेशन में दोबारा शादी रचाई। पिछले साल के आखिर में ये शादी मीडिया की सुर्खियां बनीं। एक कारण ये भी था कि उनकी शादी की रश्मों में इस कपल का एक साल का बेटा भी शामिल हुआ।

बता दें कि पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा मार्च 2020 में ही शादी करने वाले थे, लेक‍िन कोरोना के बाद हुए लॉकडाउन ने उनके इस प्लान पर पानी फेर दिया था। पिछले साल अप्रैल में पूजा ने सिंदूर खेला की एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर बताया कि उन्होंने अपनी शादी रज‍िस्टर करवा ली है। अब दोनों आध‍िकार‍िक रूप से पति-पत्नी हैं। उन्हें पैनडेमिक के चलते अपनी शादी कैंसल करनी पड़ी थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com