एक्ट्रेस को किस करते समय बेकाबू हो गए थे रणबीर, डायरेक्टर कट-कट बोलता रह गया था…

बॉलीवुड में रणबीर कपूर एक बहुत पॉपुलर एक्टर हैं और उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक भी माना जाता हैं. ऐसे में उन्होंने अपने फिल्मी करियर में बहुत सी सुपरहिट फिल्में दी हैं और हर फिल्म में उन्होंने किसिंग सीन भी दिए हैं. इसी के साथ रणबीर कपूर को बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे रोमांटिक अभिनेता भी माना जाता है और उन्होंने अपनी फिल्मों में बहुत सी खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ रोमांस किया है.

अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की एक अभिनेत्री के बारे में जिसके साथ एक फिल्म में किसिंग सीन करते हुए रणबीर कपूर बेकाबू हो गए थे और कट कट बोलने के बाद भी उन्होंने रुकना जरुरी नहीं समझा. आइए जानते हैं वह अभिनेत्री कौन है. उस अभिनेत्री का नाम एवलिन शर्मा है और एवलिन शर्मा बॉलीवुड की एक खूबसूरत अभिनेत्री है. बॉलीवुड फिल्म “ये जवानी है दीवानी” में एवलिन शर्मा और रणवीर कपूर को किसिंग सीन करना था और मिली जानकारी के अनुसार एवलिन शर्मा और रणबीर कपूर को डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी किस करते रहे और उन्हें थोड़ी देर बाद समझ आया कि कट बोला जा चुका है और दोनों अलग हो गए.

दोनों सीन में इतना डूब गए थे कि कट की आवाज ही नहीं सुन पाए और यह गड़बड़ी हो गई और दोनों काफी समय तक लिपलॉक करते रहे और फिर उन्हें समझ आया कि कट बोला जा चुका है. आपको बता दें कि एवलिन शर्मा ने बॉलीवुड फिल्म “फ्रॉम सिडनी विद लव” से अपना फिल्मी करियर शुरू की थी और उसके बाद उन्हें यारियां और हिंदी मीडियम जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करने का मौका मिला. इन दिनों वह अपने बोल्ड अंदाज से सभी को घायल कर देती हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com