एक्टर पर्ल वी पुरी को नहीं मिली है जमानत, अदालत ने 14 दिन न्यायिक हिरासत में भेजा

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर पर्ल वी पुरी को शुक्रवार रात मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। बताया जा रहा है कि उनपर दो साल पहले छोटी बच्ची के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म करने का आरोप है। ये खबर सामने आते टीवी इंडस्ट्री में हड़कंप मच गई। लेकिन बाद में खबर आई के उन्हें जमानत मिल गई है। हालांकि, बाद में मामला साफ हुआ कि पर्ल वी पुरी को जमानत नहीं मिली है। बल्कि एक्टर को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

बता दें, पर्ल पुरी को वसई सत्र न्यायालय की न्यायाधीश अदिति कदम के सामने पेश किया गया, जिन्होंने एक्टर को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया। हालांकि, कहा जा रहा है कि पुरी जमानत के लिए अर्जी दाखिल कर दी है जिसकी सुनवाई अब कल यानी सोमवार को होगी। मुंबई की वालिव पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करते हुए ‘नागिन 3’ के एक्टर पर कई मामले दर्ज किए हैं। पर्ल पर एक माइनर के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म के आरोप होने के चलते उनपर 376 एबी और पोक्सो एक्ट, 4, 8, 12,19, 21 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

बता दें, के पीड़ित के पिता ने ये मामला दर्ज करवाया है। जिसने ये आरोप लगाया है कि पर्ल ने एक शूटिंग के दौरान करीब दो साल पहले पांच साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की और उसके साथ दुष्कर्म किया था। उस बच्ची की मां भी उस शो में काम करती थी जिसकी वजह से बच्ची का भी सेट पर आना जाना लगा रहता था। इस मामले के सामने आते ही टीवी इंडस्ट्री के साथ बॉलिवुड के कई सेलेब्स भी एक्टर के सपोर्ट में आए हैं।

एक्टर पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में कई टीवी सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है जिनमें अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, निया शर्मा, क्रिस्टल डिसूजा, अर्जुन बिजलानी, अली गोनी, आमिर अली, अस्मिता सूद, निक्की शर्मा, रोमा बाली, अधविक महाजन, शीतल दाभोलकर शामिल हैं। इनके अलावा बॉलिवुड एक्ट्रेस डेजी शाह और राखी सावंत ने भी पर्ल पुरी का समर्थन किया है। वहीं एकता कपूर ने भी इस मामले पर काफी लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com