एआईईईए पीजी और पीएचडी प्रोगाम के लिए सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को इतने रुपये का करना होगा भुगतान..

वहीं अन्य पिछड़ा वर्ग नॉन-क्रीमी लेयर (ओबीसी एनसीएल) के उम्मीदवारों को 1150 रुपये का भुगतान करना होगा। इसके अलावा अनुसूचित जाति (एससी) अनुसूचित जनजाति (एसटी) को 600 रुपये का भुगतान करना होगा। ज्यादा डिटेल के लिए पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं।

 नेशनल टेस्टिंग एजेंसी आज, 23 जून, 2023 को आईसीएआर एआईईईए पीजी 2023 (ICAR AIEEA PG 2023) और आईसीएआर एआईईईए पीएचडी( ICAR AIEEA PhD 2023) परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया को समाप्त कर देगा। इस परीक्षा के लिए आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पोर्टल पर जाकर icar.nta.nic.in पर आवेदन कर लें।

ICAR AIEEA 2023 Registration: इस दिन से फॉर्म में करेंगे करेक्शन

आवेदन की प्रक्रिया समाप्त होने के बाद आईसीएआर एआईईईए पीजी और आईसीएआर एआईईईए पीएचडी फॉर्म में करेक्शन के लिए विंडो ओपन होगी। यह 25 जून, 2023 से ओपन होगी27 जून तक खुली रहेगी। इस दौरान अगर किसी कैंडिडेट्स को लगता है कि उनके आवेदन पत्र में कोई गड़बड़ी हो गई तो इस दौरान ठीक कर सकते हैं।

ICAR AIEEA 2023 PG Registration Fee: आईसीएआर एआईईईए पीजी फॉर्म भरने के लिए देना होगा ये शुल्क

एआईईईए पीजी और पीएचडी प्रोगाम 2023 के लिए, सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को 1,175 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं, अन्य पिछड़ा वर्ग नॉन-क्रीमी लेयर (ओबीसी एनसीएल) के उम्मीदवारों को 1,150 रुपये का भुगतान करना होगा। इसके अलावा, अनुसूचित जाति (एससी), अनुसूचित जनजाति (एसटी) को 600 रुपये का भुगतान करना होगा।

ICAR AIEEA 2023 PG Registration Fee: आईसीएआर एआईईईए पीएचडी फॉर्म भरने के लिए देना होगा ये शुल्क

आईसीएआर एआईईईए पीएचडी 2023 परीक्षा के लिए सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को 1,875 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं, अन्य पिछड़ा वर्ग नॉन-क्रीमी लेयर (ओबीसी एनसीएल) के उम्मीदवारों को 1,850 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं, अनुसूचित जाति (एससी), अनुसूचित जनजाति (एसटी), दिव्यांग व्यक्ति (पीडब्ल्यूबीडी) को 950 रुपये का भुगतान करना होगा। ज्यादा जानकारी के लिएउम्मीदवारों को पोर्टल पर विजिट करना होगा।  वहीं, दोनों प्रोगाम के लिए लिखित परीक्षा जुलाई में 9 तारीख को आयोजित की जाएगी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com