उर्मिला मातोंडकर ने ‘गुड़ी पड़वा’ मनाया, किया मुंबई की सड़कों पर Dance

आज से चैत्र नवरात्र शुरू हो गए हैं और इसी के साथ देश के अलग-अलग हिस्सों में हिंदू पंचाग के हिसाब से नए साल को सेलिब्रेट किया जाता है. महाराष्ट्र में इसे ‘गुड़ी पड़वा’ के रूप में मनाया जाता है. कांग्रेस के टिकट पर चुनाव के लिए खड़ी हुई एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी ‘गुड़ी पड़वा’ का पर्व धूमधाम से लोगों के बीच सेलिब्रेट किया. इतना ही नहीं उर्मिला ने इस खुशी के मौके पर जमकर डांस भी किया.

उर्मिला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘गुड़ी पड़वा’ की धूम और नाच-गाने के सेलिब्रेशन की कई फोटो और वीडियो भी शेयर किए हैं.

चुनाव का कर रही हैं पूरे जोश से प्रचार 
उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस के टिकट पर नॉर्थ मुंबई लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में हैं. इस क्षेत्र में मराठियों के साथ ही गुजराती लोगों की भी अच्छी खासी संख्या है.

गुजराती वोटरों को लुभाने के लिए उर्मिला मातोंडकर ने पिछले दिनों अपने भाषण में मराठी के साथ ही गुजराती में भी स्पीच दी. नॉर्थ मुंबई के बोरीवली इलाके में प्रचार के लिए उर्मिला मातोंडकर हर गली-नुक्कड़ में सभा कर रही हैं.

इतना ही नहीं उर्मिला ने बोरीवली इलाके में ऑटो की सवारी के साथ ही इसे चलाकर भी प्रचार किया जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.

सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल 
बता दें कि उर्मिला के कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद से ही कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ उन्हें बधाई भी दे रहे हैं. हाल ही में उर्मिला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसमें में वो माता के मंदिर में नजर आ रही हैं.

उर्मिला के इस फोटो को शेयर करने की देर थी लोगों ने उन्हें हिंदू-मुस्लिम होने पर कमेंट करना शुरू कर दिया. लोगों का कहना है कि उर्मिला ने शादी करने के लिए इस्लाम कबूल किया था और उन्होंने अपना नाम उर्मिला से बदलकर मरियम अख्तर मीर कर लिया था. ऐसे में अगर वो इस्लाम कबूल कर चुकी हैं तो चुनाव के लिए मंदिर जाने का ढोंग न करें.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com