उर्फी के बाद अब राखी सावंत ने किम कर्दाशियां को किया कॉपी, देंखे वीडियो

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत कोई अवसर नहीं छोड़ती हैं सुर्ख़ियों में रहने का। लोगों की नजर उनपर न पड़े, ऐसा कैसे हो सकता है। वह अच्छी प्रकार जानती हैं कि उन्हें हेडलाइन्स में कैसे बने रहना है। पब्लिक में अजीब बर्ताव करना। किसी चर्चाओं में आए मसले पर बयान देना। निर्धनों को खाना खिलाने से लेकर फैशन स्टाइल तक के लिए राखी चर्चा का पात्र बनती हैं। एक बार फिर राखी ख़बरों में आ गई हैं। इस बार वह अपने एक्स्ट्रीम बोल्ड अवतार के कारण ट्रोल्स के निशाने पर आई हैं। 

वही इस दौरान राखी का एक अलग ही लुक देखने को मिला है। हाल ही में राखी को मुंबई में पैपराजी ने स्पॉट किया। इस के चलते राखी ने वन ऑफ शोल्डर पिंक हिप लाइन शॉर्ट ऑउटफिट पहना हुआ था। राखी सावंत ने किम कर्दाशियां के लुक को कॉपी किया था। यह ऑउटफिट पहनकर वह आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की टिकट बुक कराने के लिए आई थीं। राखी के साथ उनके मुंह बोले भाई भी थे।

वही बात यदि राखी के ऑउटफिट के बारे में करें तो यह फूशिया पिंक कलर की रफ्ल्ड ड्रेस थी। फ्रंट से इसपर बड़ा सा फ्लावर बना था। राखी ने इसे सेम कलर के अंडरपैंट्स के साथ कैरी किया था। फ्लावर प्रिंट थाई हाई बूट्स पहने हुए थे। ग्लासेस लगाए थे तथा गले में स्वरोस्की का नेकपीस पहना था। ब्लॉन्ड बालों को खुला रखा था। राखी का यह अंदाज लोगों को अधिक पसंद नहीं आया। वह उनके स्टाइल स्टेटमेंट से कुछ विशेष इंप्रेस नहीं हुए। वही राखी का ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com