उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही अतीक अहमद का गुर्गा गुड्डू मुस्लिम फरार.. 

प्रयागराज में 24 फरवरी को हुए उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी गुड्डू मुस्लिम पुलिस की गिरफ्त से फरार है। इंटरनेट मीडिया पर लगातार उसके पकड़े जाने की खबर वायरल हो रही है। हालांकि अभी कोई आधिकारीक पुष्टि नहीं हुई है।

 24 फरवरी को हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही अतीक अहमद का गुर्गा गुड्डू मुस्लिम फरार है। रविवार को इंटरनेट मीडिया पर अफवाह फैली कि एसटीएफ की टीम ने महाराष्ट्र के नासिक जनपद में छापा मारकर गुड्डू को गिरफ्तार कर लिया है और उसे यूपी लाया जा रहा है।

गुड्डू मुस्लिम पुलिस की गिरफ्त से है फरार

प्रयागराज पुलिस और एसटीएफ ने इस खबर की पुष्टि नहीं की, बल्कि यह बताया गया कि नासिक में कोई एसटीएफ की टीम नहीं गई है। गुड्डू मुस्लिम समेत अन्य शूटर अरमान बिहारी और साबिर फरार हैं। तीनों की गिरफ्तारी के लिए यूपी शासन ने 5-5 लाख का इनाम घोषित किया है।

कर्नाटक में मिली लोकेशन

आज सोमवार को भी सोशल मीडिया पर गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन कर्नाटक में मिलने की खबर चल रही है। लेकिन पुलिस अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की है। उमेश पाल हत्याकांड में शामिल 4 शूटरों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। जिसमें माफिया अतीक अहमद का बेटा असद भी शामिल है।

24 फरवरी के बाद ही गुड्डू मुस्लिम, अरमान बिहारी और साबिर फरार हैं, सेफ हाउस में छुपे होने के कारण अब तक पुलिस उनका पता नहीं लगा पाई है। गुड्डू मुस्लिम और फरार अन्य शूटर अभी पुलिस के लिए पहेली बना हुआ है।

24 फरवरी को हुई थी उमेश पाल की हत्या

24 फरवरी को प्रयागराज में दिवंगत विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल और उसके दो सरकारी गनर की गोली और बम मारकर हत्या की दी गई थी। सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपितों की तलाश की गई। जिसमें माफिया अतीत अहमद का बेटा असद भी शामिल था। केस की जांच आगे बढ़ने पर शाइस्ता परवीन का नाम भी साजिश रचने के आरोप में शामिल किया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com