उपेंद्र कुशवाहा के बीजेपी में जाने की अटकलों के बीच सीएम नीतीश ने कहीं ये बड़ी बात

जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के पार्टी छोड़ने की अटकलों के बीच सीएम नीतीश कुमार का बड़ा बयान आया है। गया में समाधान यात्रा के दौरान मीडिया के उपेंद्र कुशवाहा के सवाल पर उन्होने कहा, कि जब वो स्वस्थ्य होकर वापस आएंगे, तो पूछेंगे कि क्या मामला है? उनसे कह दीजिए कि हमसे फोन पर बतिया लें। वैसे वो तीन बार पार्टी छोड़कर गए फिर वापस आए। वैसे सबको अधिकार है क्या करना है।

आपको बता दें उपेंद्र कुशवाहा के जेडीयू छोड़ने की सरगर्मी तेज हो गई हैं। दिल्ली एम्स में भर्ती कुशवाहा से मिलने के लिए बिहार बीजेपी के कई नेता पहुंचे। इसके बाद सियासी गलियारे में चर्चा का दौर शुरू हो गया है। उपेंद्र कुशवाहा के जेडीयू छोड़कर बीजेपी में जाने के कयास लगाए जाने लगे हैं। वे रूटीन हेल्थ चेकअप के लिए दो दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। जहां उनसे मुलाकातों का दौर जारी है।

एम्स में बीजेपी नेताओं ने की थी मुलाकात
जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा से शुक्रवार को  दिल्ली एम्स में बिहार बीजेपी के नेता प्रेम रंजन पटेल, संजय टाइगर और योगेंद्र पासवान ने मुलाकात की। प्रेम रंजन पटेल ने सोशल मीडिया पर इस मुलाकात की तस्वीर भी शेयर की है। इसके बाद से यह चर्चा शुरू हो गई है कि कुशवाहा बीजेपी नेताओं से अपनी करीबियां बढ़ा रहे हैं और वे जेडीयू को छोड़कर कभी भी बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।

अनदेखी से नाराज चल रहे हैं उपेंद्र कुशवाहा
माना जा रहा है कि जेडीयू द्वारा अनदेखी किए जाने के चलते उपेंद्र कुशवाहा पार्टी से नाराज हैं। पिछले दिनों उन्होंने आगामी मंत्रिपरिषद विस्तार में डिप्टी सीएम बनने की इच्छा जाहिर की थी। हालांकि, बाद में सीएम नीतीश कुमार ने स्पष्ट कर दिया कि जेडीयू से किसी भी नेता को उपमुख्यमंत्री नहीं बनाया जाएगा। इससे कुशवाहा की उम्मीदों पर पानी फिर गया। 

नीतीश कुमार पर भी साध चुके हैं निशाना
इससे पहले भी उपेंद्र कई बार अपनी ही पार्टी और सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर चुके हैं। पिछले हफ्ते शरद यादव के निधन पर श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने इशारों-इशारों में सीएम नीतीश पर हमला बोल दिया था। उन्होंने कहा कि शरद यादव अपने अंतिम समय में अकेले हो गए थे। जिन नेताओं को उन्होंने बनाया, वे भी साथ छोड़ गए। बीते नवंबर में उन्होंने शराबबंदी को लेकर अपनी ही सरकार पर निशाना साधा था। कुशवाहा ने कहा था कि सिर्फ सरकार के कहने भर से शराबबंदी सफल नहीं हो जाती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com