उपवास से पहले सांसदों से बोले PM- जनता के बीच उठाएं क्षेत्र की समस्याएं!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अप्रैल को बीजेपी सांसदों के उपवास से पहले पार्टी नेताओं को संबोधित कर रहे हैं. ऑडियो कॉन्फेंसिंग के माध्यम से नेताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि क्षेत्र की जो समस्याएं संसद में उठानी थी, उसे अब जनता में उठाएं.

प्रधानमंत्री के संबोधन को बीजेपी सांसद अपने मोबाइल और अन्य ऑडियो उपकरणों के माध्यम से सुन रहे हैं. राजस्थान के नोहर बीजेपी विधायक अभिषेक मातोरिया ने प्रधानमंत्री का संबोधन अपने मोबाइल पर सुना.

प्रधानमंत्री की सांसदों के साथ यह बातचीत जमीनी स्तर पर पार्टी संचालन का डायरेक्ट फीडबैक लेने और सरकारी योजनाओं के क्रियान्वयन और मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई बड़ी योजनाओं के बारे में लोगों के बीच जागरूकता फैलाने के लिए है.

2019 के चुनावों से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोशिश इस प्रकार से अभियान शुरू करने की है, जिससे जन प्रतिनिधियों के माध्यम से सीधे फीडबैक लिया जा सके.

इससे पहले बीजेपी स्थापना दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नमो ऐप के माध्यम से पार्टी कार्यकर्ताओं से बात की थी. 

सूत्रों का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 22 अप्रैल को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से एक बार फिर पार्टी के जनप्रतिनिधियों से बात करेंगे.

सांसदों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि किसानों की आय को दोगुना करने के लिए सरकार ने कई काम किए हैं. उन्होंने कहा कि गुरुवार को होने वाले उपवास में ज्यादा से ज्यादा लोगों को बुलाइए और जो बातें और समस्या संसद में नहीं उठा पाए, उसको सबके सामने रखिए.

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमें जनता के बीच जाकर स्वच्छता के लिए उनको प्रोत्साहित करना चाहिए, स्वच्छता के लिए मानसिकता बदलने की जरूरत है. मोदी ने सांसदों से क्षेत्र की जनता को नमो ऐप डाउनलोड कराने का भी आग्रह किया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com