उत्तराखंड में AAP पार्टी के उम्मीदवार होंगे कर्नल अजय कोठियाल, सीएम केजरीवाल ने किया घोषित

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपना सीएम फेस घोषित कर दिया है. आप ने कर्नल अजय कोठियाल को सीएम का चेहरा बनाया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसकी घोषणा की है.

उत्तराखंड के देहरादून में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ”अजय कोटियाल को आम आदमी पार्टी का मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाया जाए. ये वो शख्स हैं जिन्होंने फौज में रहकर देश सेवा की. जान की बाज़ी लगाकर पाकिस्तान और आतंकवादियों का सामना किया. उत्तराखंड के लोगों को ऐसे देशभक्त की ज़रूरत है.”

उत्तराखंड दुनिया के हिंदुओं की आध्यात्मिक राजधानी होगी- केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ”उत्तराखंड को दुनिया के हिंदुओं की आध्यात्मिक राजधानी बनाएंगे. ठीक व्यवस्था की जाए तो जितने लोग आते हैं उससे 10 गुना अधिक लोग दर्शन करने आएंगे. इससे लोगों को रोज़गार मिलेगा. दिल्ली देश की प्रशासनिक राजधानी होगी, उत्तराखंड दुनिया के हिंदुओं की आध्यात्मिक राजधानी होगी.”

बता दें कि इससे पहले अरविंद केजरीवाल जब देहरादून आए थे तो उन्होंने उत्तराखंड वासियों को 300 यूनिट बिजली फ्री देने का वादा किया था, इस बार भी इसी तरह की उम्मीद जताई जा रही थी कि वो कोई बड़ी चुनावी घोषणा कर सकते हैं.

मेरे लिए यह बहुत ही सम्मान का दिन है- कर्नल अजय कोठियाल

इस मौके पर कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि ”अरविंद केजरीवाल का बहुत बहुत धन्यवाद. मेरे लिए बहुत गर्व की बात है कि उन्होंने मुझे ये जिम्मेदारी दी. मेरे लिए यह बहुत ही सम्मान का दिन है.” उन्होंने कहा कि ”उत्तराखंड को आध्यात्मिक राजधानी बनाएंगे. गंगा नदी में नहाने से सारे पाप धुल जाते हैं.”

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com