उत्तराखंड के दो दिनी प्रवास के दौरान 11 बैठकों व कार्यक्रमों में भाग लेंगे जेपी नड्डा

देहरादून, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उत्तराखंड दौरा अब फाइनल हो गया है। पार्टी की प्रदेश इकाई को मिले कार्यक्रम के अनुसार नड्डा 20 अगस्त को जौलीग्रांट पहुंचेंगे। 20 एवं 21 अगस्त के दो दिनी प्रवास के दौरान वह हरिद्वार और रायवाला में 11 बैठकों व कार्यक्रमों में भाग लेंगे। पार्टी की ओर से एक दिन पहले यह जानकारी दी गई थी कि नड्डा 19 अगस्त को पहुंचेंगे।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष 20 अगस्त को सुबह 10 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, सरकार के मंत्री और पार्टी के तीनों प्रदेश महामंत्री उनकी अगवानी करेंगे। इसके बाद भानियावाला, छिदरवाला, नेपाली फार्म, रायवाला और फिर हरिद्वार में भूपतवाला के नजदीक स्थित होटल तक उनका स्वागत किया जाएगा।

राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा 20 अगस्त को सबसे पहले दो से साढ़े तीन बजे तक भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों, मोर्चों के प्रदेश अध्यक्षों व महामंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। इसके संयोजन का जिम्मा प्रदेश महामंत्री राजेंद्र भंडारी को सौंपा गया है। इस बैठक के बाद दो घंटे तक राष्ट्रीय अध्यक्ष, सांसदों व विधायकों की बैठक लेंगे। इसका संयोजन प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार करेंगे। प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट के संयोजकत्व में होने वाली तीसरी बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष सभी मंत्रियों और विभिन्न समितियों के साथ मंथन करेंगे। रात्रि में वह प्र्रदेश टोली के साथ विमर्श करेंगे।

21 अगस्त को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सैनिकों से संवाद एवं सैनिक सम्मान कार्यक्रम में भाग लेंगे। यह कार्यक्रम रायवाला स्थित एक रिजार्ट में होगा। इसके बाद नड्डा भाजपा के जिला पंचायत अध्यक्षों, महापौर, ब्लाक प्रमुख, नगर निकायों के अध्यक्ष की बैठक लेंगे। इसी दिन उनका भाजपा कोर गु्रप की बैठक में भाग लेने का कार्यक्रम है। वह हरिद्वार में साधु-संतों का अभिनंदन कर उनका आशीर्वाद भी लेंगे। इसके अलावा नड्डा का संविधान निर्माता डा भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण, विचार परिवार के साथ बैठक और इकाई अध्यक्ष के आवास पर जलपान का कार्यक्रम भी तय किया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com