उत्तराखंड के ऋषिकेश में सड़क हादसे में एक युवक की हुई दर्दनाक मौत, घर के गेट से बाइक की हुई टक्कर

ऋषिकेश में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के मुताबकि हादसा उस वक्त हुआ जब वो घर लौट रहा था। इस दौरान एक घर के गेट से उसकी बाइक टकरा गई और युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।   

जानकारी के मुताबिक चौदह बीघा मुनी की रेती निवासी सौरभ (24 वर्ष) पुत्र प्यारेलाल नौटियाल देर रात अपनी पल्सर बाइक पर घर की ओर लौट रहा था। आनंद विहार के समीप रात करीब तीन बजे सौरव की बाइक अनियंत्रित होकर एक घर के गेट से जा टकराई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गेट का हिस्सा सौरव के सिर पर घुस गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सौरभ तीन बहनों का इकलौता भाई था। युवक की मौत के बाद से ही घर में कोहराम मचा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सेना में कार्यरत लेखाकार की मालगाड़ी की चपेट में आकर मौत

सेना में कार्यरत एक लेखाकार की मालगाड़ी की चपेट में आकर मौत हो गई। लेखाकार का एक हाथ मालगाड़ी की चपेट में आकर कट गया था। पुलिस के मुताबिक राजेंद्र कुमार निवासी किशोर बाजार, जिला बरेली, उप्र हाल निवासी लालकुर्ती सेना में लेखाकार के पद पर तैनात थे। सोमवार को करीब साढ़े ग्यारह बजे वह डंढेरा के पास रेलवे ट्रैक से जा रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार मालगाड़ी ने उन्हें चपेट में ले लिया। मालगाड़ी की चपेट में आने से उनका एक हाथ कटकर अलग हो गया। वहीं एक पैर भी झटका लगने से टूट गया।

हादसे में उनके शरीर से बुरी तरह से खून बह गया। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल भिजवाया। यहां पर हालात बिगड़ते देख उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया, लेकिन इसी दौरान उनकी मौत हो गई। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि हादसे की सूचना परिवार के लोगों को दी गई है।

कार गदेरे में गिरी, एक घायल

श्रीनगर से लगभग आठ किमी दूर पौड़ी रोड पर खंडा से आगे एक कार अनियंत्रित होकर सड़क से लगभग 20 मीटर नीचे खंडा गदेरे में गिर गई। हादसे में कार चला रही अपर भक्तियाना निवासी जया उनियाल घायल हो गई। वहीं साथ में बैठे उनके पति मनीष उनियाल को हल्की चोटें आई। महिला को कमर के पास चोट लगी है। दोनों को बेस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही चीता प्रभारी आनंद कुमार मौके पर पहुंचे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com