ईस्टर्न पेरीफेरल पर डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार फार्च्युनर, दो की मौत

ग्रेटर नोएडा कोतवाली क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर रविवार देर रात एक तेज रफ्तार फॉर्च्युनर कार क्रैश साइट बैरियर से टकराकर डिवाइडर से जा लड़ी। हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती है। पुलिस के अनुसार टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए हैं।

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कटर की मदद से गाड़ी काटकर शवों को बाहर निकाला। तीनों युवक देर रात फरीदाबाद के नवादा गांव से ग्रेटर नोएडा के सिरसा गांव के लिए आ रहे थे। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। सूत्रों के मुताबिक कार की रफ्तार 120 किलोमीटर से अधिक थी।

ग्रेटर नोएडा के सिरसा गांव के रहने वाले 27 वर्षीय राकेश उर्फ राका और उनका छोटा भाई 24 वर्षीय जितेंद्र उर्फ जित्ते दूध के व्यापारी हैं। रविवार शाम दोनों फरीदाबाद के नवादा गांव में रिश्तेदार से मिलने गए थे। वहां से देर रात वापस आते समय वह रिश्तेदार 34 वर्षीय संदीप को साथ लेकर ग्रेटर नोएडा के लिए आ रहे थे। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर ग्रेटर नोएडा के लिए बने कट के समीप जैसे ही उनकी कार पहुंची तो कार क्रैश साइट बैरियर से टकरा कर डिवाइडर से जा भिड़ी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com