इस साल के आखिर में Samsung मार्केट में Samsung Pay डेबिट कार्ड लॉन्च करेगी

दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung जल्द ही मार्केट में Samsung Pay के नाम से डेबिट कार्ड भी लॉन्च करने वाली है। Samsung Pay कंपनी की मोबाइल पेमेंट सर्विस है और यह केवल Samsung के स्मार्टफोन पर ही काम करती है।

वहीं अब सामने आई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस साल Samsung Pay डेबिट कार्ड को भी लॉन्च करेगी, जो​ कि यूजर्स के लिए काफी उपयोगी साबित होगा। इस डेबिट कार्ड की मदद से शॉपिंग करना और भी आसान हो जाएगा।

Samsung Pay के वाइस प्रेसिडेंट और जीएम Sang Ahn का कहना है कि ‘पिछले एक साल से हम अपनी सर्विस को एक्सपेंड कर रहे हैं और हम मोबाइल फर्स्ट मनी मैनेजमेंट प्लेटफॉर्म को विकसित करने में व्यस्त थे।’

उन्होंने अपने ब्लॉग पोस्ट में यह भी कहा कि मोबाइल फाइनेंस सर्विसेज और मनी मैनेजमेंट टूल्स हमारे दैनिक जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे और नई संभावनाओं को पेश करेंगे।’

Sang Ahn ने बताया कि ‘Samsung ने Samsung Pay डेबिट कार्ड के लिए पर्सनल फाइनेंस कंपनी SoFi से साझेदारी की है और आने वाले हफ्तों में कंपनी Samsung Pay डेबिट कार्ड से जुड़ी और भी कई जानकारियां शेयर करेगी।’ हालांकि कंपनी ने अभी तक इस डेबिट कार्ड के फीचर्स व उपयोग को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। इसके लिए यूजर्स को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में Samsung ने मास्टरकार्ड और नेट्सपेंड के साथ मिलकर Samsung Pay Cash Virtual Card लॉन्च किया था। यह फीचर Smasung Pay App में उपलब्ध है।

इस फीचर को बजट मैनेजमेंट और पेमेंट्स की सर्विस को बेहतर बनाने के लिए पेश किया गया था। Samsung Pay की तरह ही Samsung Pay Cash को भी यूजर्स कभी भी कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

साथ ही इस वर्चुअल अकाउंट में यूजर्स पैसे भी ऐड कर सकते हैं। इसका उपयोग आप ऑफलाइन और ऑनलाइन पेमेंट के लिए आसानी से किया जा सकता है। यह पे कैश फीचर यूजर को उनके खर्चे को प्लान करने में भी मदद करता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com