इस राशि की गर्लफ्रेंड हैं आपकी, तो सपने में भी नही देगी आपको धोखा……

आजकल जितनी जल्दी रिश्ते जुड़ते हैं उससे कहीं ज्यादा जल्दी टूटते हैं.सभी लोग जितनी जल्दी रिश्ते बनाते हैं उससे कहीं ज्यादा जल्दी उस रिश्ते को तोड़ने में भी विश्वास रखते हैं. हम जब रिलेशनशिप में आते हैं तो ज्योतिष के अनुसार पता कर सकते हैं हम किसके साथ कितने दिन तक रह सकते हैं.चालिए आज हम आपको बताएंगे की किस लड़की के साथ आप कितने समय के लिए किसी रिश्ते में बंध सकते हैं.

मेष- इस राशि वाली लड़कियों को जल्दी सच्चा प्यार नहीं मिलता है.लेकिन जब उन्हें प्यार मिलता है तो वो उसे वह अपने प्यार में ऐसे फसाती हैं कि वह फिर किसी और की तरफ देख भी नहीं पाता है.

वृष- वृष राशि वाली लड़कियों और महिलाओं पर आप पूरी तरह से विश्वास कर सकते हैं. इस राशि की लड़कियां एक बार अगर किसी से प्यार कर लें, तो किसी और की तरफ देखती भी नहीं हैं. वैसे तो ये शांत स्वभाव की होती हैं लेकिन जब गुस्सा करती हैं तो कंट्रोल से बाहर हो जाती हैं.

मिथुन- इस राशि की लड़कियां प्यार को बस खेल समझती हैं, ये रोमांटिक और ईर्ष्यालु नेचर होने की वजह से यह दूसरों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरती हैं.

कर्क- इस राशि वाली लड़कियों को किसी भी लड़के पर विश्वास करने में थोड़ा समय लगता है. इनके दिल को कब किस बात पर ठेस लग जाए कहा नहीं जा सकता. ऐसी लड़कियों के साथ रिलेशन में आने से पहले सोच-विचार करें.

सिंह- सिंह राशि वाली लड़कियां और महिलाएं जल्दी प्यार में नहीं पड़ती हैं. लेकिन अगर इन्हें प्यार हो जाए तो यह स्वयं को पूरी तरह से समर्पित कर देती हैं.

कन्‍या- इस राशि की लड़कियां अपनी लाइफ में केवल एक ही पुरूष से प्रेम करती हैं. ये स्वभाव से भावुक होती हैं. अपनी लाइफ किसी की दखलंदाजी बर्दास्त नहीं करती हैं.

तुला- इस राशि की लड़कियां जब प्रेम करती हैं तो दिलों-दिमाग से साथी की हो जाती हैं. नेचर से ये चंचल और रोमांटिक होती हैं.

वृश्चिक- इस राशि की लड़कियां बहुत सेक्सी होती हैं. कोई भी इनके आकर्षण में बंध जाता है. इनकी वास्तविक भावनाओं और इरादों को जान पाना मुश्किल होता है.

धनु- इस राशि वाली महिलाएं ईमानदार होने के साथ-साथ विश्वसनीय भी होती हैं. ये फिजिकली और मेंटली स्ट्रांग पार्टनर की इच्छा रखती हैं. जो उन्हें हर स्थिती में संभाल सके.

मकर- इस राशि वाली लड़कियां समझदार किस्म की होती हैं,  इन्हें जब तक किसी पर पूरी तरह विश्वास न हो जाए तब तक ये प्यार के चक्कर में नहीं पड़ती. यह भाग्य पर कभी भरोसा नहीं करती हैं.

कुंभ- इस राशि वाली महिलाएं अपने प्रेमी के साथ इमोशनली जुड़ जाती हैं. वह एक बार अगर प्यार में पड़ जाएं तो कभी अपने पाटर्नर को धोखा नहीं देती.

मीन- इस राशि वाली लड़कियां बहुत सोच-समझकर प्यार करती हैं. हमेशा किसी एक की होकर रहना पसंद करती हैं. लेकिन ऐसा भी कहा जाता है कि वक्त के साथ इनका प्यार कम होता जाता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com