इस महिला ने बिल्लियों से की शादी और पति मानकर करती है ये काम, जानकर पूरी दुनिया हो रही हैरान

दुनिया में कई तरह के लोग होते हैं. उन लोगों की हरकतें ऐसी होती हैं जिन्हें हम ही नहीं समझ पाते. अजीब हरकतों के चलते वो हमेशा ही चर्च्चा में बने रहते हैं. ऐसे ही एक और महिला के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिसकी हरकत आपको हैरान कर देगी. लोग घर में कुत्ते बिल्ली पालते हैं और उन्हें फिर अपने घर का हिस्सा मैंने लगते हैं. लेकिन ऐसा नहीं है कि लोग उनसे ही शादी कर लें. एक महिला ने ऐसा ही किया है.

आइये आपको बता देते हैं.दरअसल, हम ऐसे इंसान की बात कर रहे हैं जिसने जानवरों के साथ शादी की है और शादी के बाद पिछले 10 वर्ष से अधिक समय से साथ रह भी रही है. हम बात कर रहे हैं स्पेन के लैंजारोट में रहने वाली 48 साल की बारबेरेला बुचनर की. बारबेरेला बुचनर ने शादी किसी इंसान से नहीं बल्कि दो बिल्लियों से की है.हैरानी की बात तो ये है कि वो उन्हें अपना पति भी मानती हैं. आपको बता दें,  वर्ष 2004 से लेकर अब तक बारबेरेला इन दो बिल्लियों के साथ ही रह रही है और इन दोनों बिल्लियों को अपना पति मानती हैं.बारबेरेला बुचनर ने हाल ही में पति मान चुकी अपनी दोनों बिल्लियों के साथ शादी की सालगिरह मनाई है. 

तो इसलिए 100 km चलकर मालिक को काटने पहुंचा कुत्ता, वजह जानकर पूरी दुनिया की आंखे हो गयी नम

बारबेरेला का कहना था कि वे इन बिल्लियों के साथ शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं.बारबेरेला की इन बिल्लियों के नाम हैं स्पाइडर ओर लुगोसी.बारबेरेला कहती हैं कि जिंदगी का एक लंबा अरसा उन्होंने लोगों में प्यार खोजने में जाया कर दिया.उन्हें समझाना और प्यार करना बेकार है, क्योंकि झगडे बहुत होते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com