इस भिखारी को देखते ही लड़की को हो गया प्‍यार गले से लगाया और कहा अब नही...

इस भिखारी को देखते ही लड़की को हो गया प्‍यार गले से लगाया और कहा अब नही…

आए दिन सोशल मीडिया पर रोज नए नए वीडियो वायरल हो रहे हैं कुछ फन्‍नी वीडियो होते हैं तो कुछ ऐसे जिसे देखकर आप सोचने को मजबूर हो जाएंगे। आज भी कुछ ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप शुरूआत में तो सोचेंगे लेकिन बाद में हंसते हंसते पागल हो जाएंगे।इस भिखारी को देखते ही लड़की को हो गया प्‍यार गले से लगाया और कहा अब नही...चलती बस में भाजपा नेता ने लड़की के साथ किया सेक्स वीडियो…आया सामने

बता दें कि इस तरह के वीडियो आपको बहुत कम ही देखने को मिलते हैं। इस वीडियो में आप देखेंगे की एक भिखारी सड़क पर खड़े होकर भीख मांगता रहता है। अचानक से एक लड़की आ जाती है जिसे देखने के बाद वो उसे घुरने लगती है लेकिन वो उसे इग्‍नौर करते हुए अपने काम में लग जाता है सबसे अपने दुखड़े गाता है और एक एक लोग से भीख मांगता है।

लेकिन वो लड़की वहीं रहती है उसे जब ध्‍यान से देखती है और अचानक से कहती है बेबी बुलाती है और उसे गले लगा लेती है। ये देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह जाती है। अब वही लोग जो कुछ देर पहले उस भिखारी को इग्‍नौर कर रहे होते हैं उनकी नजरें भी उसी लड़की और भिखारी पर टिक जाती है। आप भी हैरान हो गए होंगे न लेकिन इसमे हैरान होने वाली कोई बात नहीं है, ये भिखारी एक उसका दोस्‍त है जो गले लग रही लड़की के साथ मिलकर प्रैंक वीडियो बना रहा था। फिल्‍हाल ये वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो:>

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com