इस पोर्न स्टार ने अश्लील पोज़ देखते ही आ जाएगी शर्म….

जिस पोर्न स्टार के बारे में बता रहे हैं उसे देखकर तो आप भी यक़ीनन दीवाने ही जाएंगे. जो भी इस मॉडल को देखता है वो उनका दीवाना हो जाता है.

हम बात कर रहे हैं टेक्सास की सबसे महँगी एडल्ट स्टार ‘अलेक्सिस टेक्सास’ के बारे में की कुछ हाॅट तस्वीरे लेकर आए हैं. आपको बता दें अलेक्सिस टेक्सास अपनी हॉटनेस के कारण दुनियाभर में मशहूर हैं. जो भी अलेक्सिस टेक्सास को देखता है वो उनका दीवाना हो जाता है.

आपको बता दें अलेक्सिस टेक्सास का जन्म 22 मई जून 1985 को टेक्सास में हुआ था. उनकी उम्र 33 साल है लेकिन अब भी वो बोल्डनेस के मामले में बाकि सभी को पीछे छोड़ देती हैं. इस एडल्ट स्टार के फिजिकल लुक के संबंध में बात करे तो तो इनकी हाइट 5 फीट 8 इंच है. अलेक्सिस टेक्सास की हॉटनेस के साथ-साथ उनकी आँखों का नीला रंग लोगों को और ज्यादा दीवाना बना देता हैं.

अलेक्सिस टेक्सास सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. आपको बता दें अलेक्सिस टेक्सास ने 21 साल की उम्र में ही पोर्न इंडस्ट्री में कदम रख दिया था. अब तक उन्होंने 600 से अधिक फिल्मों में काम किया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com