इस नंबर पर महज़ मिस कॉल करके आपकी भी लग सकती है लॉटरी, इस तरह का काम करके...

इस नंबर पर महज़ मिस कॉल करके आपकी भी लग सकती है लॉटरी, इस तरह का काम करके…

कई बार हमें मोबाइल अर्जेन्ट कॉल करना हो और उस समय यदि मोबाइल में बैलेंस न हो तो हमारे दिमाग खराब हो जाता है और उसमें भी यदि हम किसी जगह पर हो जहां आस—पास रिचार्ज करने की दुकान भी उपलब्ध नहीं हो तो हमें बहुत परेशानी होती है.इस नंबर पर महज़ मिस कॉल करके आपकी भी लग सकती है लॉटरी, इस तरह का काम करके...OMG… तैमूर की वजह से एक दूसरे से ही भीड़ गए सैफ और करीना, ये थी बड़ी वजह…

अगर आपके फोन में बैलेंस नहीं है तो अब चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि एक मिस्ड कॉल से करने से आपकी लॉटरी लग सकती है। खास बात यह है कि इसके लिए किसी भी तरह का कोई एप डाउनलोड करने की जरूरत नहीं है।

न ही यूजर के पास स्मार्टफोन होना ही जरूरी है। इसका फायदा फीचर फोन का इस्तेमाल करने वाले यूजर भी उठा सकते है। लेकिन इसके साथ एक शर्त भी है कि यूजर का एचडीएफसी बैंक का उपभोक्ता होना चाहिए। अगर आप इस बैंक के ग्राहक है तो आप 7308080808 नंबर पर मिस्ड कॉल देकर मोबाइल को रिचार्ज कर सकते हैं।

इस ऐक्टिवेट करने के लिए एक मैसेज भेजना होगा और यह भी बताना होगा कि कितने रुपए का रिचार्ज कराना है। इसके लिए 7308080808 नंबर पर ACT मैसेज भेजें। मैसेज भेजते ही सेवा एक्टिवेट कर दी जाएगी। इतना ही नहीं अपने नंबर के अलावा यहां पर 5 और नंबर भी जोड़े जा सकते हैं।  इन नंबरों को एक्टिवेट करने के लिए Mobile Number> मैसेज 7308080808 नंबर पर भेजें।

इसके बाद जब भी आप अपने नंबर को रिचार्ज करना चाहें बस 7308080808 एक मिस्ड कॉल कर दें। 10 से 500 रुपए तक का रिचार्ज किया जा सकता है। हालांकि डिफाल्ट 50 रुपए तक रिचार्ज होता है। अगर आप इस राशि को बदलना चाहते हैं तो इसके लिए एक मैसेज करना होगा। इसके लिए FEV टाइप करके स्पेस देने के बाद राशि लिखकर 7308080808 पर भेजना है। ऐसे आप 10 रुपये से लेकर 500 रुपये तक कोई भी राशि भर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com