इस झील में छिपा है अरबों का खजाना खतरे से खाली नहीं यहां तक पहुंचना

भारत देश में खजाने की भरमार है। इस बात में कोई शक नहीं है। भारत की कई जगहों पर एेसे खजाने हैं जो कई लोगों को पता भी नहीं है। भारत में एक एेसी जगह भी है,जहां पर खरबों का खजाना छुपा है, लेकिन वहां तक पहुंचान खतरे से खाली नहीं है। इसी क्रम में आज मैं आप लोगों को एक ऐसी जगह के बा

इस खजाने का जो रखवाला है इसके बारे में सुनकर आपका दिमाग खराब हो जाएगा। क्योंकि इस खजाने की रखवाली एक बहुत बड़ा नाग करता है। यह झील हिमाचल प्रदेश की दुर्गम पहाड़ों पर स्थित हैं। हिमाचल प्रदेश की मण्डी से लगभग 60 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है जो रोहांडा के घने जंगलों में स्थित हैं। हालांकि यहां पर पहुंचना कोई आसान काम नहीं है। यहां पर बने प्रसिद्ध मंदिर के पास में ही एक कमरुनाग झील हैं इस झील में भक्त लोग सोनें और चांदी की चीजे डालते हैं। दोस्तों बता दें कि यह परम्परा सदियों से चली आ रही हैं बताया जाता है कि इस झील के नीचे खरबों रूपयों का खजाना छिपा हुआ है।

रे में बताने जा रहा हैं जहां पर एक झील में काफी सारा खजाना छिपा है।

कहा जाता है कि खजाने का मालिक देवताओं को माना जाता है। पौराणिक कथाओं के मुताबिक इस खजाने की निगरानी एक बड़ा नाग कर रहा है। साथ ही कहा जाता है कि यहां पर आकर कोई भी मनोकामना मांगने भगवान उसकी सारी इच्छाए पूरी करते है। जब इन लोगों की मनोकामना पूरी होती है तो लोग यहां पर आकर सोने चांदी के आभूषण इस झील मे चढ़ाते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com