इस चैनल ने किया दावा श्रीदेवी की मौत अचानक से नहीं बल्की उनके देवर की हैं साजिश…

बॉलीवुड की चांदनी के निधन को, लेकिन आयेदिन कोई ना कोई ख़ुलासा, कोई अनसुनी बात, कोई रहस्य, कोई तस्वीर, कोई वीडियो सामने आ ही जाता है जिससे लोग एक बार फिर श्रीदेवी को याद करने लग जाते हैं. यूँ तो श्रीदेवी की मौत के बारे में कई तरह की बातें हुईं कई तरह की थ्योरी सामने आई लेकिन जिस बात पर इस पूरे प्रकरण को बंद किया गया वो यही था कि श्रीदेवी की मौत कार्डियक अरेस्ट आने और फिर बाथटब में डूबने की वजह से हुई थी.

ऐसे में अब एक youtube चैनल इस बात का दावा कर रहा है कि श्रीदेवी की मौत कोई सामान्य मौत नहीं थी बल्कि ये हत्या थी और इस हत्या को करने वाला कोई बाहरी नहीं था बल्कि श्रीदेवी के देवर संजय कपूर ने ही इस घटना को अंजाम दिया है. याद हो तो श्रीदेवी की मौत की खबर की सबसे पहले पुष्टि करने वाले भी संजय कपूर ही थे. इसके बाद वो संजय कपूर ही थे जिन्होंने ये कहा था कि, “श्रीदेवी को कार्डियक अरेस्ट कैसे आ सकता है जबकि उन्हें कभी कोई दिल की बीमारी थी ही नहीं.” ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि आखिर फिर क्यूँ श्रीदेवी की मौत का इलज़ाम संजय कपूर के ऊपर आ रहा है?

इस वजह से संजय पर लग रहा है इलज़ाम

हम बताते हैं कि इस तरह के दावे youtube चैनल्स की तरफ से आखिर क्यूँ किये जा रहे हैं. दरअसल होता क्या है कि जब आप कोई इस तरह का टाइटल अपने वीडियो को देते है तो लोग उत्सुकतावश उस वीडियो को सुनने लगते हैं और इसका नतीजा ये होता है कि वीडियो के व्यूज बढ़ जाते हैं, फिर आपने वीडियो में कितनी गंदगी की है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. ऐसा ही हुआ इस चैनल की तरफ से. इस चैनल ने भी इस तरह की लाइन से अपना वीडियो चलाया है कि लोग चाहते ना चाहते हुए भी वीडियो देखेंगे.

बात अगर दावे की करें तो इस वीडियो ने अंदर सबूत के तौर पर या ऐसा कोई वाकया नहीं बताया है जिसे सुनकर लगे कि हाँ संजय श्रीदेवी को मार सकते हैं. बल्कि इस वीडियो में सिर्फ और सिर्फ कोमल नहाटा और बोनी कपूर के बातचीत के अंश को बताया गया है. यानी की मतलब साफ़ है कि इस वीडियो का उद्देश्य साफ़ है कि इस चैनल को सिर्फ-और-सिर्फ लाइक से मतलब था और कुछ नहीं. यहाँ हमें और इन जैसे चैनल वालों को ये समझने की ज़रूरत है कि किसी की मौत दुखद होती है ऐसे में इस तरह से उनके ही किसी ख़ास पर इतना बड़ा इलज़ाम लगाना बिलकुल गलत है. इससे बचिए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com