इस इटालियन एक्ट्रेस ने दिया बड़ा ऑफर, अगर करेंगे PM का विरोध तो मिलेगा SEX करने का मौका

रोम: एक्ट्रेस ने पीएम के फैसले का विरोध करने पर सेक्स करने तक का ऑफर दे दिया. ये बात थोड़ी हैरान परेशान करने वाली है लेकिन ये सच है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इटली में जनमत संग्रह के फैसले का जो व्यक्ति का विरोध करेगा वहां की मशहूर इटालियन एक्ट्रेस सेक्स सेक्स एक्ट परफॉर्म करेंगी. 

यहां की महिलाएं दिनभर मारती हैं गप्पे, और रातभर कई पतियों के साथ…!

इस इटालियन एक्ट्रेस ने दिया बड़ा ऑफर, अगर करेंगे PM का विरोध तो मिलेगा SEX करने का मौकाबता दें कि जब से इटली के पीएम ने दिसंबर में जनमत संग्रह करवाने का फैसला लिया है तब से बवाल मचा हुआ है.इटली में संवैधानिक सुधार के मुद्दे पर आगामी 4 दिसंबर को जनमत-संग्रह होने जा रहा है. कई लोग प्रधानमंत्री मत्तेयो रेनजी द्वारा संविधान में संशोधन के इस फैसले का विरोध भी कर रहे हैं.

अगर सेक्स की लगी है बुरी लत, तो जरुर पढ़ें ये खबर

इस विरोध में अब इटली की मशहूर इटालियन एक्ट्रेस पाओला सॉलिनो भी शामिल हो गई हैं और उन्होंने तो जनमत-संग्रह में ‘ना’ का सपोर्ट करने वालों के लिए सेक्स एक्ट परफॉर्म करने का ऑफर दिया है. विशेषज्ञों का कहना है कि ऐसा करके रेनजी ने अपना राजनीतिक करियर दांव पर लगा दिया है. इस जनमत संग्रह का सीधा असर 2018 में होने वाले आम चुनावों पर पड़ेगा.

 बता दें कि इटालियन एक्ट्रेस पाओला सॉलिनो के लिए चर्चा में रहना कोई नई बात नहीं है. वे सोशल मीडिया में अकस्र अपनी न्यूड फोटोज शेयर करने के कारण सुर्खियों में रहती हैं. पाओला इससे पहले भी कह चुकी हैं कि वे पब्लिकली सेक्स परफॉर्म करना चाहती हैं. इससे पहले हॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉप सिंगर मैडोना ने भी अमेरिकी लोगों से वादा किया था कि अगर हिलेरी क्लिंटन यूएस की राष्ट्रपति बनती हैं तो वे पब्लिकली सेक्स एक्ट परफॉर्म करेंगी. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com