इमरान खान ने दावा किया कि छह में से तीन लोग वो हैं जिन्हें मैंने..

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के प्रमुख इमरान खान ने दावा किया कि छह में से तीन लोग वो हैं जिन्हें मैंने पिछले साल नवंबर में पंजाब में मेरी हत्या के प्रयास के बाद प्राथमिकी में नामित किया था।

 पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को सरकार के उस दावे को खारिज कर दिया जिनमें उनकी जान को ‘विदेशी ताकतों’ से खतरा बताया गया था। साथ ही इमरान खान ने कहा कि देश के भीतर ही छह लोग मौजूद हैं, जिन्होंने मारने की साजिश रची। 

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के प्रमुख ने कहा कि छह में से तीन वे हैं जिन्हें मैंने पिछले साल नवंबर में पंजाब में मेरी हत्या के प्रयास के बाद प्राथमिकी में नामित किया था। 

इमरान खान पर हुआ था हमला 

तीन नवंबर को लाहौर से करीब 150 किलोमीटर दूर वजीराबाद इलाके में एक रैली के दौरान उनके साथ चल रहे बंदूकधारी द्वारा हमला किया गया था। इस दौरान पैर में गोली लगने की वजह से वह घायल हो गए थे। इस हमले के लिए इमरान खान ने प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ, आंतरिक मंत्री राणा सनाउल्लाह और आईएसआई के शीर्ष अधिकारी मेजर जनरल फैसल नसीर को उनकी हत्या की साजिश रचने के लिए जिम्मेदार ठहराया।

उन्होंने कहा कि आंतरिक मंत्री (सनाउल्लाह) का कहना है कि मेरी जान को विदेशी एजेंसियों से खतरा है। मैं पूरे देश को स्पष्ट कर दूं कि मेरी जान को खतरा सिर्फ उन 3 लोगों से है, जिनका नाम मैंने वजीराबाद हत्याकांड में लिया था। मैंने एक वीडियो संदेश में इसका उल्लेख किया है।

पीटीआई प्रमुख ने कहा कि 18 मार्च को इस्लामाबाद के जियोडिकल कॉम्प्लेक्स में मुझे खत्म करने की कोशिश की गई। अब अगर वे फिर से मुझ पर हमला करने की कोशिश करते हैं, तो ये लोग जिम्मेदार होंगे। जैसे उन्होंने वजीराबाद हमले का आरोप एक धार्मिक कट्टरपंथियों पर लगाने की कोशिश की, जो सिर्फ एक धोखा था।

उन्होंने आगे कहा कि वो बाहरी एजेंसियों की आड़ में एक और शैतानी चाल चलने की कोशिश कर रहे हैं। मैं अपने देश को यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि मेरी जान लेने की कोई भी कोशिश उन लोगों की जिम्मेदारी होगी जिन्हें मैंने पहचाना है। मैंने कर लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com