इमरान खान का बुशरा बीबी से निकाह कराने वाले एक मौलवी ने किया एक बड़ा खुलासा..

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पीटीआई प्रमुख इमरान खान और उनकी बीवी बुशरा बीबी के निकाह को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का बुशरा बीबी से निकाह कराने वाले एक मौलवी ने खुलासा किया है।

 पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पीटीआई प्रमुख इमरान खान और उनकी बीवी बुशरा बीबी के निकाह को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का बुशरा बीबी से निकाह कराने वाले एक मौलवी ने खुलासा किया है कि दोनों का निकाह इस्लामिक शरिया कानून के अनुसार नहीं हुआ था।

पीटीआई की कोर कमेटी का सदस्य है मुफ्ती सईद

जिस मौलवी ने यह खुलासा किया है वो पीटीआई की कोर कमेटी का सदस्य मुफ्ती सईद है। मुफ्ती सईद ने ही 2018 में बुशरा बीबी और पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान का निकाह कराया था। अब मौलवी मुफ्ती सईद ने दावा किया है कि बुशरा बीबी का निकाह जिस समय में हुआ था, उस समय वह इद्दत अवधि में थी।

इस्लाम की एक प्रक्रिया है इद्दत

बता दें कि इद्दत इस्लाम की एक प्रक्रिया है, जो पति से तलाक या उसकी मौत के बाद की जाती है। इसकी समयावधि तीन महीने होती है। पाकिस्तान की स्थानीय मीडिया रिपो‌र्ट्स में बताया गया है कि इस्लामाबाद में हाल ही में हुई एक अदालत की सुनवाई में पीटीआई पार्टी के प्रमुख और बुशरा के बीच शादी से जुड़े विवाद का खुलासा हुआ है।

तोशखाना कांड में बुशरा बीबी का ऑडियो क्लिप आया था सामने

बता दें कि बुशरा बीबी ने जब से इमरान खान से शादी की है, तब से वे पाकिस्तान की सियासत में सुर्खियों का केंद्र बनी रही हैं। पाकिस्तान में तोशखाना कांड मामले में इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी का एक ऑडियो भी वायरल हुआ था। ऑडियो क्लिप में कथित तौर पर बुशरा बीबी पीटीआई नेता जुल्फिकार बुखारी से पूर्व पीएम इमरान खान की घड़ियों को बेचने का जिक्र करती सुनाई दे रहीं थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com