इमरान के साथ-साथ धारा-370 हटाए जाने से बौखलाए आतंकी, स्थानीय लोगों को दी यह धमकी

जम्मू-क्श्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से ही वहां पर सुरक्षा व्यवस्था काफी कड़ी है. इस बीच वहां की स्थिति सामान्य होती जा रही है लेकिन आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं.

उन्होंने वहां के स्थानीय लोगों को धमकी दी है. हिजबुल ने लोगों को दुकानें न खोलने की धमकी दी है. इन सब के बीच आतंकियों ने टैक्सी ड्राइवर को ट्रैक्सी ना चलाने की धमकी दी.

आतंकी संगठन हिजबुल के नाम से जारी चिट्ठी में कहा गया है कि दुकानदार अपनी दुकानें न खोलें और घाटी में बाजार बंद रहने चाहिए. साथ ही वाहन चालकों में भी यह कहकर धमकाया गया है कि घाटी में चलने वाले वाहनों ने नंबर आतंकियों के पास हैं और ऐसे में वह अपने वाहन घरों से बाहर न निकालें. आतंकियों ने चालकों को वाहन जलाने तक की चेतावनी दी है.

स्कूलों को लेकर भी आतंकियों ने चेतावनी जारी की है. चिट्ठी में कहा गया है कि सड़कों पर कोई भी स्कूल जाती लड़की नहीं दिखनी चाहिए. कहा गया है कि मां और बेटियां घर में ही रहें क्योंकि उनकी इज्जत अब खतरे में हैं.

आम लोगों को निशाना बना रहे हैं आतंकी

बौखलाए आतंकी अब आम लोगों को निशाना बना रहे हैं. गुरुवार को आतंकियों ने श्रीनगर में दुकानदार पर फायरिंग कर दी, जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान गुलाम मोहम्मद के रूप में हुई.

आतंकियों के हर मंसूबे को नाकाम करने के लिए भारतीय सुरक्षा बल अलर्ट पर हैं. सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत सुरक्षा का जायजा लेने के शुक्रवार को श्रीनगर पहुंचे. उनका दौरा दो दिन का होगा. सेना प्रमुख ने जवानों के साथ बातचीत की, उन्होंने उनके उच्चस्तर के मनोबल और प्रेरणा के लिए उनकी सराहना भी की.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com