इन 5 क्रिकेटर्स ने भी चुराया एक्ट्रेसेस का दिल, ऐसा है बॉलीवुड और खेल का कनेक्शन

इन 5 क्रिकेटर्स ने भी चुराया एक्ट्रेसेस का दिल, ऐसा है बॉलीवुड और खेल का कनेक्शन

क्रिकेट के मैदान में छक्के छुड़ाने वाले क्रिकेटर्स का दिल बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ने चुराया है। हाल ही में हुई विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी इसका उदाहरण है। अब एक और एक्ट्रेस ने अपने दिल का राज खोला है और बताया कि वह भारतीय टीम के किस खिलाड़ी के प्यार में दीवानी हैं। हम आपको ऐसे ही 5 क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का दिल चुराने में कामयाब रहे।इन 5 क्रिकेटर्स ने भी चुराया एक्ट्रेसेस का दिल, ऐसा है बॉलीवुड और खेल का कनेक्शन

भारतीय टीम के सफल गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बारे में हम आपको एक राज बताने जा रहे हैं। जिनके प्यार में एक एक्ट्रेस पागल हैं। गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की दीवानी यह एक्ट्रेस राशि खन्ना हैं। राशि साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हैं। उन्होंने जिल, हाइपर, बंगाल टाइगर, शिवम और सन ऑफ सथ्यमूर्ति-2 में काम किया है। बॉलीवुड में राशि फिल्म ‘मद्रास कैफे’ में जॉन अब्राहम के साथ नजर आ चुकी हैं। राशि क्रिकेट बहुत पसंद करती हैं वह टीम इंडिया का कोई मैच देखना नहीं भूलती क्योंकि उन्हें गेंदबाद जसप्रीत बुमराह का खेल बहुत पसंद आता है। राशि खासकर मैच सिर्फ जसप्रीत बुमराह के लिए ही देखती हैं। 

साल की सबसे चर्चित जोड़ी विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इटली के टस्कनी के आलीशान रिजॉर्ट में 11 दिसंबर को शादी की। साल 2013 में अनुष्का और विराट की मुलाकात एक शैम्पू के एड की शूटिंग के दौरान हुई, जो आगे चलकर गहरी दोस्ती और फिर रिलेशनशिप में बदल गई। हालांकि कई बार दोनों के बीच अलगाव की खबरें भी आईं लेकिन फिर दोनों साथ खड़े नजर आए।

क्रिकेटर जहीर खान ने एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से 23 नवंबर 2017 को रजिस्टर्ड मैरिज कर ली। दोनों ने इस इवेंट को सीक्रेट रखा। इससे पहले इसी साल अप्रैल में इस कपल ने गुपचुप सगाई भी की थी। जहीर की कोर्ट मैरिज में उनके पुराने साथी क्रिकेटर आशीष नेहरा वाइफ रुश्मा के साथ शामिल हुए। इससे पहले जहीर खान कई साल तक एक्ट्रेस ईशा शेरवानी के साथ रिलेशनशिप में रहे थे। दोनों आईसीसी वर्ल्ड कप-2011 के बाद शादी करने वाले थे, लेकिन अचानक ही ब्रेकअप हो गया।

क्रिकेटर युवराज सिंह 2016 में ब्रिटिश-मॉरीशियन मूल की एक्ट्रेस हेजल कीच के साथ शादी के बंधन में बंध गए। युवराज और हेजल का अफेयर लंबे समय तक चला। इससे पहले युवराज का नाम बॉलीवुड की अभिनेत्री किम शर्मा के साथ भी जुड़ा था।

2015 में बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा और हरभजन सिंह ने अफेयर के बाद अक्टूबर में शादी कर ली। बाद में जुलाई, 2016 में गीता बसरा ने एक बच्ची को जन्म दिया, जिसका नाम ‘हिनाया’ रखा।

क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर की बात ना हो ऐसे कैसे हो सकता है। पटौदी अपने समय में क्रिकेट के हीरो माने जाते थे। मंसूर का दिल आया डिंपल गर्ल शर्मिला टेगौर पर। दोनों ने ऐसे समय में शादी की जब धर्म तो दूर लव मैरिज भी सोचना बड़ी बात थी। दोनों ने शादी ही नहीं की बल्कि ताउम्र एक साथ रहे

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com