इन सड़को पर होते हैं सबसे ज्यादा एक्सीडेंट मात्र एक छोटी सी गलती उतार देगी मौत के घाट…

दुनिया की सबसे खतरनाक सड़कें जहां एक छोटी गलती से हो सकती है मौत, देखें वीडियो
ड्राइविंग करना किसे नहीं पसंद है हर कोई चाहता है कि लांग ड्राइव सपर जाए और यात्रा का आनंद ले लेकिन अगर आपको ड्राइविंग के लिए ऐसी जगह भेजा जाए जहां सड़क के दोनों तरफ खाई हो तो आप जरा सोचिए क्‍या आप जाना चाहेंगे शायद आपका जवाब होगा नहीं। आप सोच सकते हैं जब आप सुनकर ही इतना डर गए तो भला जिसे हर रोज उस सड़क से गुजरना होता होगा उसकी हालत क्‍या होती होगी।

ये कोई पहेली नहीं है दरअसल ये एक सच है। इस दुनिया में कुछ ऐसी सड़के भी मौजूद है जहां लोग मानते हैं कि ड्राइविंग करना कोई बच्चों का खेल नहीं है यानि वहां कोई आम आदमी ड्राइविंग नहीं कर सकता क्योंकि इन रास्तों पर हर पल मौत के साथ खेलना पड़ता है। लेकिन इसके बाद भी इन रास्‍तों पर लोगों का आना जाना बना रहता है।

आज जिस सड़क का दृश्‍य हम आपको दिखाने जा रहे हैं वो नेपाल का है इसे देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि यहां ड्राइविंग करना कोई बच्‍चों का खेल नहीं है। इस सड़क की ढलानें संकरी और खतरनाक हैं। इस सड़क पर कभी कभी ऐसी स्थिति बन जाती है कि दो कारें अगल-बगल से क्रॉस भी नहीं कर सकतीं। इस सड़क पर ड्राइविंग करने और इससे गुज़रने वाले लोगों की सांसें हलक में अटकी रहती हैं और ऐसे में ज़रा-सी चूक का मतलब है मौत। बेहतर से बेहतर ड्राइवर भी अपने रिस्क पर ही इस रोड पर सफर करता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com