इतिहास में पहली बार 15 अगस्त पर मदरसों की होगी वीडियोग्राफी, मुसलमानों ने कहा हर बार हम पर ही शक क्यों?

इतिहास में पहली बार 15 अगस्त पर मदरसों की होगी वीडियोग्राफी, मुसलमानों ने कहा हर बार हम पर ही शक क्यों?

New Delhi: 15 अगस्त  के मौके पर सुरक्षा को ध्यान में रखकर उत्तर प्रदेश के सभी मदरसों की वीडियोग्राफी की जाएगी। ऐसा इतिहास में पहली बार होगा जब मदरसों पर नजर रखने के साथ साथ वहां राष्ट्रगान बजाने के भी आदेश दिए गए हैं।इतिहास में पहली बार 15 अगस्त पर मदरसों की होगी वीडियोग्राफी, मुसलमानों ने कहा हर बार हम पर ही शक क्यों?बाढ़ का बढ़ता कहर, गुजरात में मरने वालों की संख्या हुई हद से भी ज्यादा…

दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ ने मदरसों की वीडियोग्राफी के आदेश भी दे दिए हैं।  योगी आदित्य नाथ ने ये फैसला किया है कि 15 अगस्त के  दिन सारे मदरसों में शहीदों को श्रद्धांजलि दी जाएगी और सारे सांस्कृतिक  कार्यक्रम किए जाएंगे।

 

 

दरअसल उत्तर प्रदेश मदरसा परिषद बोर्ड की ओर से 3 अगस्त को जिला अल्पसंख्यक अधिकारी को एक पत्र भेज कर निर्देश दिया गया है। इस पत्र में स्वतंत्रता दिवस पर झंडारोहण और राष्ट्रगान के निर्देश दिए गए हैं। मदरसों में सुबह 10 मिनट पर अमर शहीदों को श्रद्धांजलि दी जाएगी और यहां भा गाए जाएंगे। 

 

प्रदेश के इतिहास में ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब इस तरह से वीडियोग्राफी कर मदरसों पर नजर रखी जाएगी। योगी सरकार के इस फैसले पर मुस्लिम संगठनों ने ऐतराज भी जताया है। मदरसा प्रबंधक हाजी सैयद तहव्वर हुसैन का कहना है कि आजादी के जंग में देश के लिए मदरसों ने बढ़चढ़ कर लड़ाईयां लड़ी हैं उसके बाद भी सरकार को हम पर शक है और हम पर नजर रखने के लिए मदरसों की वीडियोग्राफी की जा  रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com