इजरायल के इस बच्चे से मिलने को है PM मोदी भी बेताब, बच्चे को भी है मोदी का बेशबरी से इंतजार...

इजरायल के इस बच्चे से मिलने को है PM मोदी भी बेताब, बच्चे को भी है मोदी का बेशबरी से इंतजार…

दोस्तों 2008 में जब हम लोग अपने स्कुल-कॉलेजों में अपने पेपरों की तैयारियां कर रहे थे उस समय हमे न तो टीवी (TV) देखने की फुर्सत होती थी न ही फेसबुक (Facebook) इंटरनेट (Internet) इस्तेमाल करने का समय होता था. इसलिए हमे अपने आसपास घटित हो रही घटनाओ का भी अच्छे से ज्ञान नही होता था. उस समय 26/11 का मुंबई में जो आतंकी(Terror) हमला हुआ था उसे याद करके आज भी लोगो की रूह काँप उठती है.इजरायल के इस बच्चे से मिलने को है PM मोदी भी बेताब, बच्चे को भी है मोदी का बेशबरी से इंतजार...अभी अभी: बीजेपी का बड़ा ऐलान, 24 घंटे के अन्दर यूपी में वरुण गांधी को मिलेगी सीएम की जिम्मेदारी

यदि आप भूल गये तो आपको एक बार फिर से याद दिला देते है 26/11 को मुंबई में जो आतंकी   हमला हुआ था उसे आज पुरे 8 साल हो गए है उस आतंकी हमले से पूरा मुंबई सहम गया था ऐसा लग रहा था मानो चारो तरफ मौत की दहशत फैली थी . भले ही आज उस हमले को हुए आठ साल क्यों न हो गए हो लेकिन हैरानी की बात तो देखो उस हमले का मास्टरमाइंड आज भी बेखौफ घूम रहा है उसपर अब तक कोई कार्यवाही नही की गई है .

अभी-अभी: भारत के आगे झुका चीन, बोला “कर लीजिये कैलाश मानसरोवर यात्रा, अब नही होगा…

जैसा कि आज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) इजरायल (Israel) के दौरे पर है और वहां वह एक बच्चे से मिलने के लिए बैचैन है आपको जानकार और भी ज्यादा हैरानी होगी कि ये बच्चा मुंबई आतंकी हमले में जीवित बचा है उस समय वह काफी छोटा था जब उसके माता-पिता उसे लेकर मुंबई में रुके हुए थे और वहां तभी वहां आतंकियों (Terrorists) ने हमला कर दिया था बच्चे के माता-पिता भी उनकी गोलियों का शिकार हो गये थे लेकिन जैसे-कैसे बच्चे की आया ने उसे सुरक्षित वहां से बाहर निकाल लिया था.

जानिए कौन है वह बच्चा जिससे मिलने को है प्रधानमंत्री मोदी भी बेकरार, देखें वीडियो !

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com