इंसान तो इंसान अब एलिएंस ने भी किया गैंग रेप! वो भी पूरे 18 बार, देखें video

एक महिला के साथ एलिएंस ने 18 बार रेप किया है। हैरानी की बात यह है, कि जब भी एलिएंस का रेप करने का मन होता था, वो इस महिला को किडनैप करके चांद पर ले जाते थे और फिर उसके साथ गैंग रेप करते थे।Capture

इटली की 44 साल की गियोवन्ना पोद्दा ने भी दो साल पहले एलियंस से जुड़ा एक चौंकाने वाला दावा किया था। पोद्दा ने कहा था कि बचपन में ही एलियंस ने मुझे किडनैप कर लिया था और मेरे साथ रेप किया। उसने एलिएंस से 18 बार प्रेग्नेंट होने का भी दावा किया था और अबॉर्शन में हाइब्रिड फीटस सामने आने का दावा भी किया है।

पोद्दा के मुताबिक, चार साल की उम्र में एलिएंस ने उन्हें किडनैप करके, उनका रेप किया था। करीब पांच साल पहले प्रेग्नेंसी के लक्षण दिखने पर वो चेकअप के लिए मेडिकल क्लिनिक गई। और जब डॉक्टरों ने उनका जब अबॉर्शन किया तो प्लासेंटा और हाइब्रिड फीटस सामने आया। इस पूरे अबॉर्शन को रिकॉर्ड किया गया।nai-360x240

पोद्दा ने दावा किया था कि ये पहला मौका नहीं जब वो एलियंस से प्रेग्नेंट हुईं। ये उनका इस तरह का 18वां अबॉर्शन है। उन्होंने कहा कि एलियंस का मानना है कि इंसानों और एलियंस में बायोलॉजिकल समानताएं हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पोद्दा के पास एलियंस की स्पेसशिप के वीडियो और फोटो एविडेंस भी हैं। इसके अलावा उनके शरीर पर अजीबोगरीब निशाना, और जलने से बने गड्ढे भी हैं।

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com